Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

बिजनौर: बैंक गार्ड की बन्दूक से अचानक चली गोली, 5 उपभोक्ता घायल

गनीमत रही कि गोली सीधे किसी को नहीं लगी, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर पुलिस भी पहुंची और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। घायलों में एक बुजुर्ग महिला और उसका बेटा भी शामिल है।

खबर शेयर करें
स्टेशन रोड स्थित प्रथमा बैंक -फोटो: सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: शनिवार की सुबह बिजनौर जिले में स्योहारा क़स्बे के स्टेशन मार्ग पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब यहां स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में गोली चलने से कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गनर नरदेव सिंह को हिरासत में ले लिया है।

घायलों के सीएचसी लेकर आई पुलिस – फोटो: सोशल मीडिया

प्राप्त समाचार के अनुसार हर रोज़ की तरह आज भी नगर के बैंक खुले तो त्योहारों के मद्देनजर बैंको में भीड़ उमड़ पड़ी, इसी बीच स्टेशन मार्ग पर स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में भी लोग जमा थे। बैंक के गार्ड नरदेव सिंह की लापरवाही से उसकी बन्दूक से फायर हो गया, जिस कारण गोली के छर्रे वहां मौजूद उपभोक्ताओं को जा लगे। बंदूक से गोली चलने से हड़कम्प मच गया।

छर्रे लगने से हरफूल सिंह पुत्र बाबूराम निवासी डूंगरपुर, श्याम सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी मुंडा खेड़ी, वाशु पुत्र ब्रजवीर सिंह निवासी जट नंगला, व सुंदर पुत्र अतर सिंह निवासी दौलताबाद सहित 5 लोग घायल हो गए। इन सभी को तुरन्त स्थानीय सीएचसी ले जाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गनर नरदेव सिंह को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि गन को साफ करते हुए भूलवश हादसा हुआ है। घटना के बाद से क्षेत्र व पुलिस महकमे में सनसनी मची हुई है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: