Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा‚ BSP से निकाले गए नेताओं का आजाद समाज पार्टी में है स्वागत

News-18 को दिए एक इंटरव्यू में चंद्रशेखर ने कहा कि अगर बहन जी इस तरह से धड़ाधड़ पार्टी से नेताओं को निकालती रहेंगी तो वहां कौन बचेगा।

खबर शेयर करें

Up news: उत्तर प्रदेश में तेजी से उभर रहे दलित नेता और आजाद समाज पार्टी [ Azad Samaj Party] के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद [ Chandrashekhar Azad] ने बसपा से निकाले गए विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा है कि अगर बहुजन आंदोलन को आगे ले जाने के लिए BSP से निकाले गए नेता इच्छुक हैं तो आजाद समाज पार्टी में उनका स्वागत है।

News-18 को दिए एक इंटरव्यू में चंद्रशेखर ने कहा कि अगर बहन जी इस तरह से धड़ाधड़ पार्टी से नेताओं को निकालती रहेंगी तो वहां कौन बचेगा। चंद्रशेखर ने इंटरव्यू के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा हालांकि सपा के प्रति उनके बयानों में नरमी दिखाई दी।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बसपा से निकाले गए जो लोग भाजपा में जा रहे हैं वह व्यक्तिगत लाभ के लिए सत्ता सुख भोगना चाहते हैं और इधर उधर मौका ढूंढ रहे हैं। चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से बहुजन विरोधी है उसके साथ हम भविष्य में गठबंधन नहीं कर सकते हैं। उन्होने कहा कि केशव प्रसाद मौर्या के नाम पर वोट लेने वाली भारतीय जनता पार्टी ठाकुर समाज के अजय बिष्ट [योगी आदित्यनाथ] को मुख्यमंत्री बना देती है जो लोकतंत्र का अपमान है।

बसपा से निकाले गए राम अचल राजभर और लाल जी वर्मा के बारे में चंद्रशेखर ने कहा कि जो लोग काशीराम जी के कैडर से तैयार हुए हैं उनको निकालना बहुजन आंदोलन के लिए बुरा है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे जो भी नेता या कार्यकर्ता काशीराम के आंदोलन को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आजाद समाज पार्टी ने उनका स्वागत है।

समाजवादी पार्टी के बारे में बोलते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि सपा SC/ST और पिछड़े वर्ग के लोगों का दल है। उनके ज्यादातर नेता पिछड़े वर्ग से हैं। सपा को रोकने के लिए भाजपा हमेशा विरोध करती रही है। चन्द्रशेखर ने कहा कि मै भाजपा को अच्छे से समझता हूं और उसके खिलाफ लड़ता हूं। लेकिन सपा के बारे में मै अभी अध्ययन करूंगा।

यह भी पढ़ें- UP: BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना‚ कहा इतना भ्रष्टाचार पहले कभी नही देखा

यह भी पढ़ें- UP: यूपी में अब चेन स्नैचरों को होगी 14 साल की सजा‚ कानून बनाने की तैयारी में योगी सरकार

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: