Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

अमरोहा: मास्क चैकिंग के दौरान सिरफिरे युवक ने फाड़ दी महिला पुलिसकर्मी की वर्दी

Author: Asif ansari

Amroha news: कोरोना लॉकडान में ढील दिए जाने के बाद लोगों ने मास्क लगाना लगभग बंद कर दिया है। जिसके चलते पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ मास्क चेकिंग अभियान [Mask checking campaign] चला रही है। लेकिन इसी मास्क चेकिंग [ Mask checking] अभियान के दौरान एक सिरफिरे युवक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसकी वर्दी भी फाड़ डाली।

महिला पुलिसकर्मियों से बहस करता हुआ आरोपी जैद‚ फोटो साभार- सोशल मीडिया

घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद से हैं जहां एंटी रोमियो दस्ते में तैनात 2 महिला पुलिसकर्मी सोमवार को कोतवाली के पास बाजार में मास्क की चेकिंग अभियान चला रही थी। इनमें से एक महिला सिपाही ने वर्दी पहनी हुई थी जबकि दूसरी सादे कपड़ों में तैनात थी।

इसी दौरान बाइक पर सवार एक युवक वहां पहुंचा। उसके साथ में एक 10 साल का छोटा बच्चा भी मौजूद था। महिला सिपाही का कहना है कि दोनों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था। महिला सिपाही ने जब युवक से मास्क नही लगाने का कारण पूछा तो वह अभद्रता पर उतारू हो गया।

तू -तू मैं-मैं के बीच आरोपी महिला सिपाही से हाथापाई करने लगा जिसमें महिला सिपाही की वर्दी फट गई। इस दौरान मौके पर मौजूद व्यापारियों की भीड़ तमाशा देखती रही। किसी ने भी आरोपी युवक को रोकने की कोशिश नही की।

हालांकि बाद में दोनों महिला सिपाहियों ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी युवक को अपने कब्जे में कर लिया। इस दौरान उसके साथ मौजूद बच्चे को घर भेज दिया गया। सूचना पर अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को हिरासत में ले लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम मोहम्मद जैद बताया है जो मोहल्ला मच्छरट्टा का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी से उभरता करने वाले आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और चालान कर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- दादा ने किया पोते की गर्लफ्रेंड को प्रेगनेंट‚ DNA टेस्ट कराया तो हुआ खुलासा

यह भी पढ़ें- लखनऊ: एक हजार से ज्यादा गरीब हिंदुओं को मुस्लिम बनाने वाले दो मोलाना गिरफ्तार

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें  Facebook या  Twitter  पर फॉलो करें.  aankhondekhilive.in पर विस्तार से पढ़ें  देश  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: