Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

UP: शौच के लिए निकली दो सगी दो बहनों के शव मिलने से हड़कंप, दोनो के शरीर पर मिले चोट के निशान

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां शौच के लिए निकली दो सगी बहनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों बहनें एक ईंट के भट्टे पर काम करती थीं। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे। मामला बीसलपुर थाने के कासिमपुर गांव का है।

पीलीभीत के बीसलपुर थाने के ग्राम कासिमपुर में सोनी नाम का एक भट्ठा है, जिस पर अंशिका और पूजा काम करती थी। सोमवार शाम 7:00 बजे दोनों शौच के लिए घर से निकले थे। जब वह रात 10:00 बजे तक घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने दोनों की तलाश शुरू की। इस दौरान एक बेटी का शव (लगभग 17 साल की उम्र) जमीन पर पड़ा मिला।  घरवालों का कहना है कि वह रात भर दूसरी बेटी की तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। मंगलवार की सुबह, जब घरवाले अपनी दूसरी बेटी को खोजने के लिए निकले, तो उन्हें पेड़ से लटकती दूसरी बेटी (जिसकी उम्र 20 साल के आसपास की है) की लाश मिली। जिसकी सूचना बीसलपुर थाने को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

एसपी जयप्रकाश का कहना है कि दोनों बहनें सोमवार रात घर से निकली थीं। एक बहन का शव रात में मिल गया था, जबकि दूसरी लड़की सुबह पेड़ से लटकी मिली। उन्होंने मामले की जांच करने की बात कही है। एसपी ने कहा कि लड़कियों के गले पर चोट के निशान हैं। यह निशान दोनों लड़कियों की गर्दन पर मिले हैं। हर तरह से जांच की जा रही है। पूछताछ भी की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement