Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

शामली: कल से लापता 4 वर्षीय बच्ची का शव नाले से बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

सलीम फारूकी‚ संवाददाता

विलाप करते परिजन

कैराना। एक दिन पूर्व शाम के समय घर से लापता हुई 4 वर्षीय बच्ची का शव नाले में मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बच्ची के परिजनों व मोहल्ले वासियों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देते हुए नाले का सही तरीके से निर्माण कराने की मांग की है।
गुरुवार की सुबह मोहल्ला अफगानान निवासी दर्जनों लोग तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने एसडीएम उद्भव त्रिपाठी को एक शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें बताया गया हैं कि बुधवार की शाम करीब 4 बजे मोहल्ला अफगानान निवासी इस्लाम की 4 वर्षीय बेटी फाईमा घर के बाहर खेलते समय अचानक लापता हो गई थी। परिजनों द्वारा मोहल्ले व आसपास इलाके में अनाउंसमेंट कराकर बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन देर रात तक भी बच्ची का कोई सुराग नहीं लग पाया।

सुबह करीब साढ़े 7 बजे पालिका कर्मचारी मोहल्ले में नाले की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान सफाई कर्मियों द्वारा फावड़े से नाले की गंदगी बाहर निकाली गई तो लापता बच्ची साईमा का शव बाहर निकला गया। जिसके बाद सफाई कर्मियों द्वारा मोहल्लेवासियो को सूचना दी गई। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। बताया गया कि मृत बच्ची का पिता हरियाणा में चिनाई का कार्य करता हैं। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराएं ही बच्चे के शव को दफनाने की तैयारी कर रहे हैं। मोहल्ले वासी मोहम्मद उमर ने बताया कि नगर पालिका द्वारा बनाये गया नाला काफी गहरा है तथा गलत तरीके से बनाया गया हैं।

उन्होंने एसडीएम से मांग की है कि मृत बच्ची के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाए तथा नगर पालिका द्वारा बनाए गए नाले के चारों ओर बाउंड्री कराई जाएं, ताकि आने वाले समय में कोई ऐसी दुर्घटना न हो सकें। इस दौरान मोहम्मद अहसान, मोहम्मद उमर, शब्बीर, अफजाल, रमजानी, फाजिल, सलमान राणा, इमरान एडवोकेट, प्रवेज आलम, मोहम्मद मुशरान, शमशीर खान आदि मौजूद रहें।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: