Connect with us

Hi, what are you looking for?

राजस्थान

विधानसभा में भी गूंजा CO हीरालाल सैनी का मामला‚ विधायकों ने कहा एक अफसर ने पूरे राज्य की पुलिस को बदनाम कर दिया

DSP Hiralal Saini viral video case update: महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करने वाले निलंबित क्षेत्राधिकारी हीरालाल [CO] सैनी पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है। मंगलवार को SOG की टीम हीरालाल सैनी को लेकर उनके सरकारी आवास पर पहुंची। बताया जा रहा है कि टीम को कई अहम जानकारियां और मिली हैं।

हीरालाल सैनी

एसओजी की टीम ने हीरालाल सैनी के बंगले की बारीकी से जांच की है। इस दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई है। जानकारी मिली है कि अश्लील कांड से पहले कई बार एक कांग्रेस नेता ने हीरालाल सैनी को हटाने की मांग की थी‚ लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसओजी टीम ब्यावर में हीरालाल सैनी को सरकारी बंगले पर लेकर पहुंची थी। इस दौरान सरकारी आवास का गेट पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि हीरालाल सैनी की मौजूदगी खबर मिलते ही भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे‚ हालांकि पुलिस ने हीरालाल सैनी को किसी से बात करने नहीं दिया। सूत्रों से जानकारी मिली है कि एसओजी को हीरालाल सैनी के ब्यावर स्थित बंगले से तीन मोबाइल और कुछ पेनड्राइव मिली है। जांच के बाद ही आगे का खुलासा हो सकता है।

तलाक देगा महिला सिपाही का पति

बताया जा रहा है कि महिला कॉन्स्टेबल का पति भी अब महिला कॉन्स्टेबल को तलाक देने जा रहा है। पति का आरोप है कि अगर पुलिस शुरुआत में ही कार्रवाई करती तो आज यह दिन देखना नहीं पड़ता। महिला सिपाही का पति अब आपसी सहमति से तलाक पर राजी हो गया है। जल्द ही वह अपनी वकील से बात कर तलाक प्रक्रिया को आगे बढ़ाएगा।

विधानसभा में हंगामा

दूसरी ओर हीरालाल सैनी के अश्लील वीडियो कांड का मामला राजस्थान विधानसभा में भी गूंजा। बीजेपी विधायक अभिनेश महर्षि ने स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान हीरालाल सैनी का नाम लिए बगैर कहा कि एक पुलिस अधिकारी पूरे राजस्थान की पुलिस को शर्मसार कर देता है लेकिन पुलिस अधिकारी मिलकर लंबे समय तक इस पर मुकदमा दर्ज नहीं होने देते।

उन्होंने कहा कि इसके तार कहां तक जुड़े हुए उसकी जांच होनी चाहिए। वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल ने भी इस मामले में सदन के बाहर बयान देते हुए कहा कि यह प्रशासन की लापरवाही है। पुलिस पूरे 50 अश्लील वीडियो का इंतजार करती रही।

यह भी पढ़ें- Swimming Pool Porn Video: CO हीरालाल सैनी के बाद महिला सिपाही भी गिरफ्तार‚ 50 से ज्यादा अश्लील Video और बरामद

यह भी पढ़ें-

महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नंगे नहाने वाले CO हीरालाल सैनी गिरफ्तार

UP: महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाने होटल पहुंचे CO साहब‚ खुलासा होने पर किए गए निलंबित

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: