Connect with us

Hi, what are you looking for?

राजस्थान

Swimming Pool Porn Video: CO हीरालाल सैनी के बाद महिला सिपाही भी गिरफ्तार‚ 50 से ज्यादा अश्लील Video और बरामद

पुलिस जांच में कई और भी चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। जांच में पता चला है कि वीडियो क्लिप को अजमेर के पुष्कर स्थित एक रिसोर्ट में शूट किया गया था। घटना वाले दिन सीओ हीरालाल सैनी महिला सिपाही का जन्मदिन मनाने के लिए इस रिसॉर्ट में पहुंचे थे।

खबर शेयर करें

Swimming Pool Case Rajasthan: स्विमिंग पूल में महिला सिपाही के साथ अश्लील हरकतें [Obscene acts] करने वाले निलंबित डीएसपी [CO] हीरालाल सैनी [Hiralal Saini] के बाद अब महिला सिपाही को भी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद महिला कॉन्स्टेबल [lady constable] को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। [DSP Hiralal Saini Case Update]

महिला सिपाही का जन्मदिन मनाने पहुंचे थे निलंबित CO हीरालाल सैनी

पुलिस जांच में कई और भी चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। जांच में पता चला है कि वीडियो क्लिप को अजमेर के पुष्कर स्थित एक रिसोर्ट में शूट किया गया था। घटना वाले दिन सीओ हीरालाल सैनी महिला सिपाही का जन्मदिन मनाने के लिए इस रिसॉर्ट में पहुंचे थे। यहीं पर पहले दोनोें ने केक काटा और फिर स्विमिंग पूल में मस्ती की। खुद महिला कॉन्स्टेबल ने ही अपने मोबाइल फोन से इस वीडियो को बनाया था।

आपको बता दें कि घटना वाले दिन महिला सिपाही का 6 साल का बेटा भी मौजूद था। होटल कर्मचारियों के अनुसार रिसोर्ट के एक कमरे से जुड़े निजी स्विमिंग पूल में निलंबित सीओ हीरालाल सैनी और महिला सिपाही ने संबंध भी बनाए। यहीं पर महिला सिपाही ने अश्लील वीडियो को शूट किया। हालांकि दोनों यह भूल गए कि उनके साथ एक 6 साल का बच्चा भी मौजूद था।

50 से ज्यादा अश्लील वीडियो बरामद

SOG के अनुसार महिला सिपाही अश्लील वीडियो को अपने मोबाइल के फोल्डर में सेव रखती थी‚ उसके मोबाइल में करीब 50 से ज्यादा ऐसे ही अश्लील वीडियो बरामद हुए है। घटना वाले दिन गलती से उसके व्हाट्सएप स्टेटस पर उसके ही फोन से एक अश्लील वीडियो पोस्ट हो गया था‚ जिसका महिला सिपाही को पता नहीं चला। महिला सिपाही के स्टेटस से ही उसके पति ने उस वीडियो को डाउनलोड करके अपने पास सुरक्षित रख लिया था।

कई अधिकारियों पर गिर चुकी है गाज

आपको बता दें कि इस मामले में सीओ हीरालाल सैनी को पहले ही निलंबित किया जा चुका है और उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इसके अलावा रविवार को महिला सिपाही को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं कई अन्य पुलिस अधिकारियों पर भी इस मामले में कार्यवाही की गई है। एसपी द्वारा जयपुर और नागौर के थाना अध्यक्षों को भी लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया गया है।

ध्यान रहे कि महिला कॉन्स्टेबल का पति पहले नागौर पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत पत्र लेकर के पहुंचा था‚ जहां उसने अपनी पत्नी और डीएसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की मांग की थी। महिला कॉन्स्टेबल के पति ने बताया था कि वह इससे पहले 10 अगस्त को चितवा थाने के एसएचओ के पास गया था लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी।

महिला सिपाही ने की थी शिकायत

यह भी सामने आया है कि खुद महिला कॉन्स्टेबल भी जयपुर के कलवार पुलिस थाने में अपनी ओर से शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला सिपाही का कहना था कि उसकी अश्लील वीडियो किसी के पास मौजूद है और वह उसकी एवज में उससे 10 लाख की रंगदारी मांग रहा है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

विज्ञापन

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिन पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की गई है उन सभी लोगों को सीओ हीरालाल सैनी और महिला सिपाही के संबंधों के बारे में पहले से पूरी जानकारी थी। बावजूद इनमें से किसी ने भी कोई कार्रवाही नही की। एसपी ने इस मामले में कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों पर एक्शन लिया है।

यह भी पढ़ें

महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नंगे नहाने वाले CO हीरालाल सैनी गिरफ्तार

UP: महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाने होटल पहुंचे CO साहब‚ खुलासा होने पर किए गए निलंबित

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: