Connect with us

Hi, what are you looking for?

राजस्थान

महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नंगे नहाने वाले CO हीरालाल सैनी गिरफ्तार

अधिकारियों ने इस मामले में चितावा थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया है। थाना प्रभारी पर CO के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं करने का आरोप है। सीओ (DSP) हीरालाल सैनी की गिरफ्तारी रात 2:00 बजे के करीब की गई है। पुलिस टीम सीओ को गिरफ्तार करने के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गई। इस मामले में एसपी के आदेश पर दर्जनों पन्नों की रिपोर्ट भी पेश की गई है।

खबर शेयर करें

Rajasthan DSP Hiralal Viral Video: महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नग्न होकर मौज मस्ती करने वाले CO हीरालाल सैनी (Rajasthan DSP Hiralal) को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। राजस्थान पुलिस की एक टीम ने CO हीरालाल सैनी को बीती रात उदयपुर के रिसोर्ट से गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ चाइल्ड पॉर्नोग्राफी का मामला भी दर्ज किया गया है‚ जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। [rajasthan police officer DSP Hiralal Saini and Female Constable Dirty Video]

दरअसल CO हीरालाल सैनी [DSP Hiralal Saini] जब महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नग्न होकर अश्लील हरकतें कर रहे थे तब उस समय महिला सिपाही का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में मौजूद था। आरोप है कि डिप्टी एसपी [CO] ने बच्चे को भी गलत तरीके से छुआ था। जिसके चलते उनके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला भी दर्ज किया गया है। शासन के आदेश पर बीती रात एसओजी की एक टीम ने CO हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया है।

अधिकारियों ने इस मामले में चितावा थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया है। थाना प्रभारी पर CO के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं करने का आरोप है। सीओ (DSP)  हीरालाल सैनी की गिरफ्तारी रात 2:00 बजे के करीब की गई है। पुलिस टीम सीओ को गिरफ्तार करने के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गई। इस मामले में एसपी के आदेश पर दर्जनों पन्नों की रिपोर्ट भी पेश की गई है।

आपको बता दें कि सीओ हीरालाल सैनी ब्यावर में तैनात थे‚ यहीं पर एक महिला सिपाही के साथ उनके नाजायज संबंध थे। महिला सिपाही के पति ने इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और एक वीडियो भी पुलिस को दी थी। वायरल वीडियो में CO हीरालाल सैनी महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में बिना कपड़ों के नहा रहे थे।

वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी ने सीओ हीरालाल सैनी और महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया था‚ लेकिन 9 सितंबर को सामने आया कि डीएसपी ने बच्चे के सामने भी अश्लील हरकतें की‚ जिसके चलते चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला भी सीओ हीरालाल सैनी के खिलाफ दर्ज किया गया। इसी आरोप में सीओ हीरालाल सैनी को गिरफ्तार किया गया है।

महिला सिपाही और सीओ हीरालाल सैनी का जो वीडियो वायरल हुआ है वो करीब 2 मिनट 38 सेकंड का है। इस वीडियो को लेकर ही महिला सिपाही का पति एसपी के पास शिकायत करने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि हीरालाल सैनी साल 2018 में ब्यावर डीएसपी के पद पर तैनात थे। कुछ समय पहले ही उनका ट्रांसफर कर दिया गया था लेकिन उन्होंने अपने संबंधों का फायदा उठाते हुए अपने स्थानांतरण को रद्द करा दिया था।

CO ने बताया साजिश

इस मामले में सस्पेंड हीरालाल सैनी ने भी अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है। उन्होने कहा है कि यह उनके खिलाफ साजिश रची गई है। वायरल वीडियो को काट छांट कर पेश किया गया है। उन्होने कहा है कि मामले की जांच होने पर सच्चाई सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें- महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे थे CO साहब‚ Video वायरल होने पर दोनों निलंबित

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: