Connect with us

Hi, what are you looking for?

मध्यप्रदेश

MP: चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को ट्रक के पीछे बांधकर घसीटा‚ हुई मौत‚ 8 लोगाें के खिलाफ मामला दर्ज

45 वर्षीय मृतक कान्हा उर्फ कन्हैया भील बाणदा का रहने वाला था, कुछ लोगों ने कन्हैया को चोर समझकर पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। यही नही आरोपियों ने सच उगलवाने के लिए एक लोडिंग वाहन के पीछे बांधकर घसीट भी दिया।

खबर शेयर करें

MP news: मध्यप्रदेश के नीमच जनपद [Neemuch District] में चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक काे कुछ बेरहम आरोपियों ने ट्रक के पीछे बांधकर सैकड़ों मीटर तक घसीटा। इससे भी आरोपियों को पेट नही भरा तो फिर उसके साथ मारपीट की गई। ईलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इनमें से कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो साभार‚ जनसत्ता

जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक घटना मध्य प्रदेश के नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में हुई है। 45 वर्षीय मृतक कान्हा उर्फ कन्हैया भील बाणदा का रहने वाला था, कुछ लोगों ने कन्हैया को चोर समझकर पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। यही नही आरोपियों ने सच उगलवाने के लिए एक लोडिंग वाहन के पीछे बांधकर घसीट भी दिया। घसीटने के बाद भी आरोपियों ने उसकी पिटाई की। किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मारपीट करने के बाद आरोपियों ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने चोर को पकड़ा है। सूचना पाकर मौके पर सिंगोली पुलिस पहुंची कन्हैया की हालत देखकर घबरा गई। आनन-फानन में पुलिस ने उसे नीमच जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। कन्हैया की मौत हो जाने के बाद पूरे जनपद में हड़कंप मच गया।

नीमच एसपी सूरज वर्मा ने इस मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 8 लोगों के खिलाफ हत्या तथा एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज करने के आदेश दिया। एसपी के आदेश के बाद पुलिस भी एक्शन में आई जिसके बाद मुख्य आरोपी के रूप में महेंद्र पिता रामचंद्र गुर्जर निवासी जेतलिया, थाना सिंगोली को गिरफ्तार कर लिया गया है।. बताया जा रहा है कि महेंद्र गुर्जर ग्राम सरपंच का पति है।

यह भी पढ़ें- MP: उज्जैन में मुस्लिम कबाड़ी से जबरदस्ती लगवाए “जय श्रीराम” के नारे‚ SP ने कहा होगी सख्त कार्रवाई

मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि “नीमच के आदिवासी युवक को पीटा और ट्रक से बांधकर घसीटा, मौत हुई। इस वीभत्स हत्या के ज़िम्मेदार वो सब लोग हैं जो लिंचिंग को सही बताने के लिये कुतर्क देते हैं। तालीबान की ओर बढ़ते कदम”

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: