Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

चमत्कार: मृत युवक के शरीर मे 18 घंटे बाद लौटी सांसे, लेकिन……

कमलेश के शरीर में हरकत होती देख उसके परिजन हैरान रह गए और उसको तुरंत नजदीकी पीएचसी ले गए। जहाँ चिकित्सक ने नब्ज टटोलने के बाद उसे तुरंत किसी ऐसे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी जहां ऑक्सीजन की सुविधा मिल सके। परिजन कमलेश को फ़ौरन एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां उसे भर्ती कर ऑक्सीजन लगाया गया।

खबर शेयर करें
सांकेतिक चित्र

उत्तरप्रदेश: प्रयागराज में एक 17 वर्षीय बीमार किशोर तीन दिन से चिकित्सकों की देख- रेख में एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती था। सोमवार दोपहर तीन बजे डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह 10 बजे शव लेकर परिजन घर पहुंचे तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। लेकिन मंगलवार को मौत के 18 घंटे बाद उसके शरीर में हरकत होने लगी। इसके बाद उसको फिर से एक निजी अस्पताल में इलाज़ हेतु भर्ती कराया गया। लेकिन चार घंटे तक चले इलाज के बाद उसकी सांस फिर थम गई। यह घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी रही। 

दरअसल, मानधाता के डिहवा गांव के कमलेश मौर्य (17) की लगभग एक पखवाड़े से तबीयत खराब थी परिजनों ने उसको कहीं जगह है इलाज कराया लेकिन कोई फायदा ना होने पर उसे प्रयागराज ले गए और एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया लेकिन सोमवार दोपहर 3:00 बजे कमलेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया बिल देर से जमा होने के कारण उसको मंगलवार को डिस्चार्ज किया गया। मंगलवार सुबह 10 बजे शव लेकर परिजन घर पहुंचे तो घर के लोग बिलखने लगे।

कुछ समय पश्चात कमलेश के शरीर में हरकत होती देख उसके परिजन हैरान रह गए और उसको तुरंत नजदीकी पीएचसी ले गए। जहाँ चिकित्सक ने नब्ज टटोलने के बाद उसे तुरंत किसी ऐसे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी जहां ऑक्सीजन की सुविधा मिल सके। परिजन कमलेश को फ़ौरन एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां उसे भर्ती कर ऑक्सीजन लगाया गया।

लेकिन ऑक्सीजन लगने के 4 घंटे बाद मंगलवार लगभग 3 बजे उसकी सांसें थम गई। जिससे निराश परिजन कमलेश का शव लेकर वापस घर लौट गए। इस पूरे घटनाक्रम की पूरे क्षेत्र में जोरों पर चर्चा है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: