Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

Meerut: शोपियां में शहीद हुए मेरठ के लाल ‘मेजर मयंक विश्नोई’

Manoj kumar

शहीद मेजर मयंक विश्नोई

मेरठ का एक और लाल देश के लिए शहीद हो गया। कंकरखेड़ा शिवलोकपुरी के रहने वाले मेजर मयंक विश्नोई आज शनिवार की सुबह वीरगति को प्राप्त हो गए। वे 2010 में ही आईएमए से पास आउट हुए थे।

दरअसल,मेरठ के कंकरखेड़ा शिवलोकपुरी के रहने वाले मेजर मयंक विश्नोई 27 अगस्त को जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में घायल हो गए थे। तभी से उनका उधमपुर के मिलिट्री अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज शनिवार की सुबह वे वीरगति को प्राप्त हो गए। परिजनों और सैन्य अधिकारियों के अनुसार उनका पार्थिव शरीर रविवार सुबह तक मेरठ पहुंचेगा। रविवार को ही राजकीय सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मेजर मयंक विश्नोई राजपूताना राइफल्स में तैनात रहे। परिवार को मयंक की शहादत पर जहां एक ओर गर्व है, वहीं बेटे की शहादत की खबर सुनकर परिजन बेहाल हो गए हैं। परिवार के कई सदस्य उधमपुर रवाना हो चुके हैं। परिवार और मोहल्ले के अन्य लोग भी सूचना मिलने पर परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। कंकरखेड़ा के लोगों का आवास पर तांता लगा हुआ है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: