Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

मेरठ: ग्राहक बनकर पहुंचे एएसपी ने होटल में मारा छापा, मचा हड़कंप, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, होटलो पर करवाई

प्रांजल पांडेय

मेरठ: सदर बाजार थाना क्षेत्र में भैसाली बस अड्डे के सामने संचालित होटलों पर देर रात एएसपी कैंट सूरज राय ने छापा मारा। एएसपी कैंट यहां कस्टमर बनकर पहुंचे थे। वहीं छापे की भनक लगते ही आसपास के होटलों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। मौके से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। एएसपी ने कार्रवाई करते हुए एक होटल के दरवाजे में हथकडी लगा दी ।

एएसपी सूरज राय देर रात करीब सवा दस बजे सादा वर्दी में कुछ पुलिसकर्मियों को लेकर रोडवेज बस अड्डे के सामने बने लाभ महल, शेर ए पंजाब और खालसा होटल पर पहुंचे। ग्राहक बनकर वह यहां बैठ गए और बेहद साधारण अंदाज में बियर का आर्डर कर दिया। कुछ ही देर में बीयर उनके सामने थी। इसके बाद वह कुछ पुलिसकर्मियों के साथ अन्य होटलों में भी ग्राहक बनकर पहुंचे और हालातों को परखा।

विज्ञापन

अवैध शराब बेचे जाने की सूचना पुष्ट होते ही एएसपी ने इंस्पेक्टर सदर बाजार विजेंद्र पाल राणा को भी फ़ोर्स के साथ बुला लिया। एकाएक पुलिस की मौजूदगी से होटल के अंदर बैठे शराब पी रहे लोग भागने लगे। इसी दौरान भनक लगते ही कई होटल संचालक भाग निकले। आनन.फानन में पुलिस ने तीनों होटलों से कई लोगों को हिरासत में लिया और थाने भिजवा दिया।

एएसपी कैंट सूरज राय ने बताया कि होटलों के अंदर जमकर शराब की बिक्री भी रही थी और परोसी भी जा रही थी। उनकी आंखों के सामने ही धड़ाधड़ शराब बिक रही थी। जैसे ही पुलिस एक्शन में आई, वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। जो लोग खाना खा रहे थे, वह भी खाना छोड़ कर भाग खड़े हुए। एएसपी ने होटल में हथकडी लगा दी और पुलिस कई होटल मालिको और कर्मचारियों और शराब का सेवन कर रहे लोगो को हिरासत में ले थाने ले आई।

तीन होटल लाभ महल, खालसा और शेरे-पंजाब पर कार्रवाई की गई। दिल्ली-हरियाणा की दारू भी बरामद की गई है। गोदाम कहीं ओर है और वहीं से शराब लाई जा रही है। होटल संचालकों पर कार्रवाई की जा रही है। – सूरज राय, एएसपी कैंट

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: