Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

टिकटॉक स्टार मौत प्रकरण में नाम सामने आने के बाद महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा

मुंबई. उद्धव सरकार के वन मंत्री संजय राठौर (Maharashtra Forest Minister Sanjay Rathod) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. माना जा रहा है कि टिकटॉक स्टार की आत्महत्या मामले में नाम आने के बाद संजय राठौर परेशान थे, जिसके कारण उन्होंने अपना पद छोड़ा. सूत्रों का कहना है कि शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की और उसके बाद अपना इस्तीफा सौंपा. संजय राठौड़ ने कहा कि इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद इसे मंजूर कीजिए.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में शिल्पा शेट्टी का बिकनी अवतार‚ अब भी 25 की उम्र की हीरोइनों को दे रही हैं टक्कर

इस्तीफा देने के बाद संजय राठौर ने कहा, ‘मैंने अपना त्यागपत्र सीएम उद्धव ठाकरे को दिया है. जिस तरह से विपक्ष चेतावनी दे रहा है कि वे विधानसभा सत्र को नहीं चलने देंगे, मैंने इससे खुद को दूर कर लिया है. मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं (इस महीने की शुरुआत में पुणे में एक महिला की मृत्यु के संबंध में).

सोशल मीडिया पोस्ट में किया गया था ये दावा
बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पोस्ट और कुछ बीजेपी द्वारा दावा किया गया है कि आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिर कर जिस युवती की मौत हुई थी, वह राज्य के एक कैबिनेट मंत्री के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी.
24 फरवरी को किया था सीएम उद्धव ठाकरे को तलब

हाल ही में विवाद बढ़ता देख सीएम उद्धव ठाकरे ने 24 फरवरी को राठौड़ को तलब किया था. विवादों में घिरने के बाद से राज्य के वन मंत्री संजय राठौड़ सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे थे लेकिन अचानक वे बीते मंगलवार को वाशिम जिले के एक मंदिर पहुंचे थे. यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया.

संजय राठौड़ ने दावा किया कि महिला की “दुर्भाग्यपूर्ण” मौत के बाद “गंदी राजनीति” खेली जा रही थी. शिवसेना नेता ने भी उम्मीद जताई कि मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आए.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement