Connect with us

Hi, what are you looking for?

हरियाणा

night curfew in haryana: दिल्ली-यूपी के बाद अब हरियाणा में Night Curfew का ऐलान

हरियाणा सरकार ने रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए night curfew की घोषणा की है। यह कर्फ्यू [ night curfew] अगले आदेशों तक लगाया गया है।

खबर शेयर करें

night curfew in haryana: कोरोना संक्रमण के कथित प्रसार को देखते हुए दिल्ली‚ यूपी के बाद अब हरियाणा सरकार ने रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए night curfew की घोषणा की है। यह कर्फ्यू [ night curfew] अगले आदेशों तक लगाया गया है। इसी समय, कई अन्य प्रतिबंधों की घोषणा की गई है। रात के कर्फ्यू [ night curfew ] के दौरान सड़कों पर ले जाना मना है। हालांकि इस समय के दौरान आपातकालीन सेवाओं, रोजमर्रा के आवश्यक वाहनों और यात्रा करने वाले लोगों के लिए सही टिकट या पास की छूट होगी।

ये भी पढ़ें- School News: हरियाणा में प्राइवेट स्कूल संचालकों का ऐलान‚ किसी भी हाल में बंद नही करेंगे स्कूल

इससे पहले हरियाणा में, सरकार ने कक्षा एक से आठ तक के स्कूलों को फिर से बंद करने का आदेश जारी किया है। इस फैसले के बाद निजी स्कूल संचालक भी सरकार का विरोध कर रहे हैं।

स्कूल संचालकों का कहना है कि सरकार को मास्टर प्लान बनाना चाहिए था ताकि बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो। कोरोना के बढ़ते विवाद को देखते हुए, हरियाणा सरकार ने सभी सरकारी और गैर-सरकारी स्कूलों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं। लेकिन निजी स्कूल संचालक सरकार के इस फैसले का विरोध करते हुए, इसे तुगलक के फैसले के रूप में देखते हैं।

ये भी पढ़ें- Supreme Court में 50 Percent से अधिक स्टाफ Corona Infected, जज करेंगे Work From Home..

रविवार तक हरियाणा में लगभग 3440 नए कोरोना संक्रमण सामने आए थे, जबकि 16 लोगों की मौत हो गई थी। आंकड़ों के अनुसार, हरियाणा में कोरोना मामलों की कुल संख्या 3,16,881 थी। कुल वसूली 2,92,632 है। कोरोना में अब तक 3268 लोग मारे गए हैं। वर्तमान में राज्य में कोरोना के 20,981 सक्रिय मामले हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: