Connect with us

Hi, what are you looking for?

हरियाणा

हरियाणा: दुल्हन ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार, कीचड़ से भरी रहती है गली‚ कैसे आएगी मेरी बारात

हरियाणा: सरकारी अमले की लापरवाही का ताजा और बड़ा उदाहरण हरियाणा के फरीदाबाद में देखने को मिला है। यहां नगर निगम के लापरवाह अफसरों की करतूत के चलते एक लड़की को मुख्यमंत्री से ट्वीट कर गुहार लगानी पड़ रही है। वह भी उसके लिए जो एक आम इंसान का मौलिक अधिकार है।

दरअसल फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी की रहने वाली इस लड़की का कहना है कि पिछले 1 साल से शिविर का गंदा पानी गली में भरा हुआ है। जिसकी कई बार शिकायत करने पर भी नगर निगम के अफसरों ने कोई सुध नहीं ली है। अब लड़की की 16 फरवरी को बारात आनी है और रास्ते में कीचड़ भरा हुआ है। कामिनी नाम की इस लड़की का कहना है कि ऐसे हालत में उसकी बारात उसके दरवाजे तक कैसे आएगी। जब गली में गंदा पानी और कीचड़ भरा हुआ है।

आसपास के लोगों का कहना है कि पिछले कई महीनों से हम लोग नगर निगम कर्मचारियों से गुहार लगा रहे हैं। लेकिन वहां कोई सुनने के लिए तैयार नहीं है। 16 तारीख को कामिनी की शादी होनी है लेकिन रास्ते का हाल यह है कि एक आदमी भी पैर रखकर निकल नहीं सकता है। बारात घर पर आनी है और उससे पहले भी शादी से जुड़े तमाम तरह के आयोजन हाेने है। लेकिन इस हाल में वो कैसे किए जाएंगे यह एक बड़ा सवाल है। वही अभी तक मुख्यमंत्री की तरफ से कामिनी के ट्वीट का कोई जवाब नहीं आया है।

यह भी पढ़े- कोरोना से ठीक हो चुके व्यक्तियों को भी टीका लेना जरूरी

आपको बता दें कि पर्वतीय कॉलोनी में लगभग ढाई हजार की आबादी रहती है। यहां पर बच्चों के कई पब्लिक स्कूल भी हैं और रास्ता शिविर के गंदे पानी से इतना खराब हो चुका है कि वहां से निकलना मुश्किल है। वार्ड नंबर 56 की रहने वाली बीमा शर्मा का कहना है कि पर्वतीय कॉलोनी की गली नंबर 7 और 9 का बुरा हाल है। यहांप पिछले एक साल से गंदा पानी भरा हुआ है।

हालात इतने खराब हो गए हैं कि अब सीवर का पानी घरों में पहुंचने लगा है, लेकिन निगम के एक्‍सईएन और एसडीओ समस्या का समाधान करने के बजाय बहानेबाजी करने में लगे हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: