Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

कोरोना टेस्ट के दौरान ग्राम प्रधान की नाक में ही टूट गई स्वाब स्टिक, और फिर…

स्वाब स्टिक [Swab stick] टूटने से ग्राम प्रधान असहनीय दर्द से छटपटा उठे। आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र [ Primary health center ] पर ले जाया गया लेकिन वहां भी स्वाब स्टिक को नही निकाला जा सका।

खबर शेयर करें
सांकेतिक चित्र‚ फोटो- सोशल मीडिया

Telangana news: तेलंगाना के करीमनगर जिले [Karimnagar District] में कोरोना जांच [ Corona test] के दौरान मेडिकल टीम द्वारा बरती गई लापरवाही ग्राम प्रधान की जान पर बन आई। यहां कोरोना जांच के दौरान ग्राम प्रधान की नाक में स्वाब स्टिक [Swab stick] टूट गई और सीधी उनके गले में जा फंसी। [ Swab stick broken in nose ]

स्वाब स्टिक [Swab stick] टूटने से ग्राम प्रधान असहनीय दर्द से छटपटा उठे। आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र [ Primary health center ] पर ले जाया गया लेकिन वहां भी स्वाब स्टिक को नही निकाला जा सका। बाद में ग्राम प्रधान को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने घंटों मशक्कत के बाद प्रधान के गले से स्वाब स्टिक को बाहर निकाला।

चौका देने वाली घटना करीमनगर जनपद के रामदेव मंडल के रामदुगु मंडल के वेंकटरोपल्ली गांव की बताई जा रही है। यहां के ग्राम प्रधान जुवाजी शेखर ने अपने घर पर कोरोना [ Rapid antigen test] टेस्ट के लिए कैंप लगवाया था। जांच के लिए मेडिकल टीम गांव पहुंची थी।

अनाउंस के बाद कई ग्रामीण कोरोना जाचं कराने पहुंचे। लेकिन सबसे पहले ग्राम प्रधान ने ही अपनी जांच कराने का फैसला किया। जैसे ही ग्राम प्रधान जांच के लिए बैठे तभी कर्मचारियों की लापरवाही के चलते स्वाब स्टिक उकनी नाक में टूट गई और गले में जा फंसी।

स्वाब स्टिक टूटने से ग्राम प्रधान छटपटा उठे। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक तत्काल उन्हे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन वहां मौजूद नर्स और डॉक्टर भी ग्राम प्रधान की नाक से स्वाब स्टिक नही निकाल सके।

बाद में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां एंडोस्कोपी द्वारा स्वाब स्टिक को बाहर निकाला गया। मामले में ग्राम प्रधान शेखर ने गांव के स्वास्थ्य केंद्र में अकुशल और अप्रशिक्षित  चिकित्सा कर्मचारियों के बारे में उच्च अधिकारियों से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें- New Delhi: अब ड्रोन के जरिए वैक्‍सीन पहुंचाएगी सरकार‚ निविदाएं आमंत्रित

यह भी पढ़ें- UP: झांसी जिला प्रशासन ने मृत शिक्षक की लगा दी चुनाव में ड्यूटी, गैरहाजिर होने पर कार्रवाई का अल्टीमेटम

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: