Connect with us

Hi, what are you looking for?

दिल्ली

New Delhi: मां बनने के लिए तांत्रिक कहने पर महिला ने दी पडोसी के तीन साल के बच्चे की बली

नई दिल्ली. दिल दहला देने वाली खबर राजधानी दिल्ली से है जहां अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र के फेर में एक मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी. यहां एक महिला ने मां बनने के लिए तांत्रिक के बहकावे में आकर पडोसी के तीन साल के बच्चे की बली दे दी. मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. जहां बुद्धविहार इलाके में बीते 20 मार्च को एक पुलिस को सूचना मिली की एक साढ़े तीन साल का बच्चा घर के पास से लापता है.

पुलिस ने घर के आसपास बच्चे को की तलाश शुरु कर दी. उसी दौरान पड़ोस की छत पर पुलिस को एक संदिग्ध सफेद रंग का बैग मिला, शक होने पर पुलिस ने बैग को खोला तो उसमें बच्चे की लाश बरामद हुई जिसमें गले पर निशान थे और शुरुआती जांच में लगा बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें- UP Panchayat Election 2021: आरक्षण सूची जारी होने की खुशी में जमकर पी जहरीली शराब‚ 4 लोगों की मौत

सबसे पहले दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई. तफ्तीश के दौरान पता लगा कि बच्चे को आखिरी बार पड़ोस की महिला नीलम के साथ देखा गया था, नीलम नाम की महिला से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि ये हत्या उसने की है, लेकिन नीलम ने जो हत्या के पीछे जो वजह पुलिस को बताई उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

तांत्रिक ने कहा था मां तभी बनोगी, जब एक बच्चे की बलि दोगी
आरोपी महिला ने बताया कि उसके गांव हरदोई में एक तांत्रिक से वो मिली थी, क्योकि उसकी शादी 2013 में हुई थी और वो मां नही बन पा रही थी जिसको लेकर उसे आए दिन ताने सुनने को मिलते थे, तभी एक तांत्रिक ने महिला को बोला कि वो मां तब ही बन पाएगी. जब वो एक बच्चे की बलि देगी. इसके बाद नीलम नाम की महिला ने 20 मार्च को पड़ोस में रहने वाले साढ़े तीन साल के बच्चे को छत पर अकेला खेलता देखा. और इस हत्या की वारदात को अंजाम देकर उसकी बॉडी एक बैग में छिपा दी. अब पुलिस हरदोई के रहने वाले उस तांत्रिक की तलाश कर रही है.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: