Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

शर्मनाकǃ बिमार पिता को सरकारी अस्पताल के बाहर छोड़कर शिक्षक बेटा फरार‚ रूकने की गुहार लगाती रही बेबस मां

मुजफ्फरपुर. खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां जिला सदर अस्पताल परिसर में एक नालायक शिक्षक बेटा बिमार पिता को छोड़कर फरार हाे गया. बुजुर्ग एंबुलेंस के पास जमीन पर पड़ा तड़पता रहा लेकिन किसी उसकी मदद नही की. वहीं बुजुर्ग की बूढ़ी लाचार पत्नी बेटे से सहायता के लिए रो-रो कर गुहार लगाती रही. लेकिन शर्म बेच चुके बेटे पर कोई फर्क नही पड़ा और वो अपनी पत्नी के साथ पिता को अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गया. घंटों तक इस बुजुर्ग दंपति की सुनने वाला कोई नहीं था लेकिन बात जैसे ही मीडिया तक पहुंची सिस्टम तुरंत सचेत हो गया.

जानकारी के अनुसार काजी मोहम्मदपुर थाना के दामू चौक निवासी बुजुर्ग अर्जुन ओझा की तबीयत खराब हुई तो इलाज कराने के लिए उनका बेटा उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचा. साथ में अर्जुन ओझा की पत्नी भी थी. बेटे ने इन्हें सदर अस्पताल पहुंचा तो दिया लेकिन उसके बाद गायब हो गया.

ये भी पढ़ें- Corona महामारी से भुखमरी के कागार पर पहुंची Sex Workers‚ धंधा हुआ पूरा चौपट

काफी देर तक दोनों सदर अस्पताल में इलाज के लिए भटकते रहे लेकिन कोई इलाज नहीं हुआ. इसी बीच बुजुर्ग बीमार अर्जुन ओझा अर्ध बेहोशी की हालत में जमीन पर गिर गए. अर्जुन ओझा को सर्दी-खांसी बुखार की शिकायत थी इस वजह से कोरोना के डर से कोई उन्हें उठाने नहीं गया और वह ऐसे ही जमीन पर पड़े रहे. उनकी लाचार पत्नी भी उन्हें नहीं उठा पाईं. काफी देर तक वह वहीं पर रोती-चिल्लाती और गुहार लगाती रही.

जब मामले का वीडियो वायरल होकर मीडिया तक पहुंचा तो इसकी खबर ली गई, उसके बाद सिस्टम की नींद खुली और उन्हें एंबुलेंस से मरीज को घर भेज दिया. इस मामले में बुजुर्ग अर्जुन ओझा की पत्नी शांति देवी ने बताया कि उनका बेटा हाई स्कूल में टीचर है लेकिन उनकी देखभाल नहीं करता है. अर्जुन ओझा को सर्दी बुखार था जो ठीक हो गया था, लेकिन उन्हें काफी कमजोरी है.

ये भी पढ़ें- COVID पॉजिटिव TMC उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोलकाता के अस्पताल में निधन

इस मामले में सदर अस्पताल के हॉस्पिटल मैनेजर प्रवीण कुमार ने कहा कि इस बुजुर्ग दंपति को इलाज कराने के नाम पर इनका बेटा सदर अस्पताल लाया और यहां छोड़कर गायब हो गया. बीमार और लाचार होने के कारण बुजुर्ग जमीन पर गिर गए. बुजुर्ग  की पत्नी ने पूछने पर उनको घर ले जाने की इच्छा जताई, इसलिए उन्हें एंबुलेंस से घर भेज दिया गया है.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: