Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

बिहार में दरोगा के मारे जाने के सवाल पर बोले नीतीश के मंत्री: अमेरिकी पार्लियामेंट पर भी हुआ है हमला,

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज्य में पूर्ण शराब बंदी के दावों के बीच, शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। आलम यह है कि शराब माफिया ने सीतामढ़ी में एक दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी। लेकिन नीतीश सरकार के मंत्री इतनी बड़ी घटना को लेकर संवेदनशील नहीं हैं। वरिष्ठ मंत्री (ऊर्जा योजना और विकास विभाग) विजेंद्र यादव कह रहे हैं कि “अमेरिका की संसद पर भी हमला हुआ है और ब्रिटेन की जेल भी खाली नहीं है”।

इसे लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर भी तीखा हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा, ”सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर हत्या कर दी है और एक अन्य को गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, आपके घर में सीधी पहुंच रखने वाले शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहां से आया कि वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे हैं?”

बता दें कि बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर की बुधवार को बिहार के सीतामढ़ी जिले में शराब माफिया के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई थी। जबकि एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुआरी मदन सहित दो गांवों में बुधवार को शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस पर जमकर भड़ास निकाली। गोलीबारी में दरोगा दिनेश राम और एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गए। ऐसे में उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।  वहीं, गोली लगने से घायल चौकीदार का इलाज चल रहा है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement