Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

Lockdown in Bihar: बिहार में नीतीश सरकार ने 15 मई तक के लिए लगाया Lockdown

Lockdown In Bihar- मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि ,’कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया.

खबर शेयर करें

Lockdown In Bihar. कोरोना महामारी को देखते हुए बिहार सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. बिहार सरकार ने पूरे राज्य में 15 मई तक के लिए लॉकडाउन (Bihar Lockdown) लगा दिया है. बता दे पूरे देश के साथ बिहार में भी कोरोना के प्रसार पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है, इसको लेकर नितीश सरकार ने लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. फैसले को लेकर सीएम नीतीश (Bihar CM Nitish Kumar) ने ट्वीट करके जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि ,’कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया. इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis Management Group) को कार्रवाई करने हेतू निर्देश दिया गया है.’

कोरोना मचा रहा है तांडव

आपको बता दे कि बिहार में कोरोना का कहर जारी है जिसके चलते राज्य में होने वाली मौत की संख्या में भी लगातार वृद्धि देखी जा रही है. हालात को देखते हुए कई सामाजिक संगठनों द्वारा प्रदेश में संपूर्ण लॉकडाउन की मांग उठाई जा रही थी. वही पटना हाईकोर्ट ने भी लॉकडाउन को लेकर सरकार से पूछा था कि आखिर बिहार में कब लॉकडाउन लगाया जाएगा? इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी राज्य में लॉकडाउन लगाने की मांग उठाई थी।

रोजाना 10 हजार से ज्यादा मामले आ रहे है सामने

बता दें कि बिहार में रोजाना 10 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रही है. सोमवार को ही राज्य में कोरोना संक्रमण के 11407 नए मामले सामने आए है. वही पिछले 24 घंटे में 82 मरीजों की मौत भी हुई है.अब राज्य में कोरोना के कुछ मामलों की संख्या 1,07,667 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें- Meerut: टीकाकरण सेंटर पहुंचे BJP सांसद को देख भड़के युवा, कहा.. हॉस्पिटल में ऑक्सीजन नहीं है वहां करो निरीक्षण

ये भी पढ़ें- Big News…भारत में जल्द हाेने जा रही है PUBG Mobile गेम की वापसी‚ जानिए कब होगा लांच

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement