Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

Corona in bihar: बिहार में स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी की कोरोना से मौत

बताया जा रहा है कि चौधरी कुछ दिनों पहले संक्रमित हुए थे और तब ही से उनकी तबियत बिगड़ती जा रही थी. शुक्रवार को चौधरी ने अंतिम सांस ली.

खबर शेयर करें

पटना. देश के अन्य राज्यों के साथ बिहार में भी कोरोना संक्रमण जमकर तांड़व मचा रहा है. कोरोना संक्रमण के चलते बिहार के स्वास्‍थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि चौधरी कुछ दिनों पहले संक्रमित हुए थे और तब ही से उनकी तबियत बिगड़ती जा रही थी. शुक्रवार को चौधरी ने अंतिम सांस ली.

बिहार में पिछले 24 घंटे में 12,672 नए कोरोना संक्रमित के सामने आए है. इससे पहले गुरुवार को 11,489 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी. पटना सहित छह जिलो में पांच सौ से अधिक नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.

विज्ञापन

मीडिया के अनुसार पटना में सर्वाधिक 2801 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. जबकि गया में 816, औरंगाबाद में 748, सीवान में 243, मुजफ्फरपुर में 704, सारण में 617 और बेगूसराय में 607 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 8 हजार 147 सैंपल की कोरोना जांच की गई है.

एक दिन पहले ही राज्य में 59 मरीजों की जान चली गई. संसाधन बढ़ाने और दवा की आपूर्ति को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त सजंय अग्रवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिया और भरोसा दिया कि कोविड-19 से संबंधित दवाओं की किल्लत नहीं होगी. कोविड की बेसिक दवाएं पर्याप्त हैं. इस संबंध में प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने पटना के जिलाधिकारी, ड्रग इंस्पेक्टर, सभी प्रमुख दवा दुकानदारों, कम्पनी डिस्ट्रीब्यूटर एवं ड्रग एसोशिएशन के साथ बैठक कर लगातार आपूर्ति व स्टॉक का भी निर्देश दिया है.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: