Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

बिहार: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे ने बम को गेंद समझ फेंका, विस्फोट में एक बच्चे की मौत, दो घायल,

जांच के लिए जाती पुलिस व अन्य टीमें

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि गोगरी थाना अंतर्गत भगवान हाई स्कूल के मैदान के पास एक जर्जर इमारत में अचानक स्वदेशी बम विस्फोट होने से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

क्रिकेट खेल के दौरान दुर्घटना हुई

स्थानीय लोगों के अनुसार, आसपास के कुछ बच्चे रोजाना की तरह मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। इस बीच, गेंद मैदान से बाहर जाने के बाद, बच्चे गेंद की तलाश में जर्जर इमारत में घुस गए और गेंद को खोजने लगे। बच्चों ने नासमझी में गेंद जैसी ही बनावट के देशी बम को उठाया, और जैसे ही उन्होंने खेलने में बम को जमीन पर मारा कि बम फट गया। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और दो अन्य बच्चे भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इधर, घटना की सूचना पाकर गोगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच कर रही थी। देशी बम कहां से आया? जर्जर इमारत में बम कैसे रखा गया था? पुलिस इसकी जांच कर रही है

स्थानीय लोगों ने जांच की मांग की

इधर, घटना के बाद स्थानीय खेल प्रशिक्षक अरुण कुमार ने कहा कि सबसे व्यस्त इलाके में ऐसी घटना निंदनीय है। इसकी उचित जांच होनी चाहिए। जहां विस्फोट हुआ है वहां रोजाना सैकड़ों बच्चे और युवा खेलने आते हैं। ऐसे में प्रशासन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी घटना दोबारा न हो।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement