Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

Bihar news: ट्रेन में कपड़े उतारकर कच्छे-बनियान में घूमने लगे विधायक‚ यात्रियों को दी गालियां

ट्रेन में घूंमते विधायक

पटना: बिहार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज (MLA Narendra Kumar Neeraj) लगातार चर्चा में हैं। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें विधायक जी अंडरवियर में ट्रेन के अंदर घूमतेह हुए नजर आ रहे हैं। विधायक की ये फोटो वायरल हो रही है। फोटो राजधानी एक्सप्रेस (Rajendra Nagar-New Delhi Rajdhani Express) की बताई जा रही है। इस फोटो में विधायक नरेंद्र कुमार शॉर्ट्स और बनियान पहने नजर आ रहे हैं.

खास बात यह रही कि साथी यात्रियों ने विधायक की इस हरकत पर आपत्ति जताई तो विधायक काफी नाराज हो गए थे. बताया जा रहा है कि विधायक नरेंद्र कुमार नीरज ने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवाहर भी किया। विधायक यहीं नहीं रुके बल्कि एक यात्री को सीधे जान से मारने की धमकी दी। यह बहस शुरू होने पर आरपीएफ को बुलाना पड़ा। बाद में मामला शांत कर दिया गया।

अंडरवीयर में थे विधायक
दरअसल विधायक नरेंद्र कुमार नीरज तेजस राजधानी एक्सप्रेस से पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। इस यात्रा के दौरान विधायक महाशय ने ट्रेन में अपने कपड़े उतार दिए। जैसे ही ट्रेन पटना से रवाना हुई, उन्होने अपने कपड़े उतार दिए। फिर वह अपने शॉर्ट्स और बनियान पर ट्रेन के डिब्बे में चक्कर लगाने लगे। साथी यात्रियों को विधायक महाशय के ऐसे अवतार में चलने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. उन्होंने इसका विरोध किया और इस बारे में पूछा। विधायक ने पूछताछ करने वाले यात्री को गाली देना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस हुई।

विपक्ष ने की आलोचना की
इस बीच सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद विपक्ष ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. राष्ट्रीय जनता दल ने विधायक नरेंद्र कुमार की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, “जेडीयू के ब्रांड एंबेसडर और नीतीश कुमार के प्रिय विधायक ट्रेन में महिलाओं के सामने अंडरवियर पर चलते हुए।”

विधायक की सफाई‚ पेट खराब था इसलिए उतार दी थी पेंठ

इस मामले में विधायक नरेंद्र कुमार नीरज ने कहा, कि यात्रा के दौरान हम ‘वास्तविक में हम चड्ढी-बनियान में थे. उन्हाेने कहा है कि दरअसल यात्रा के दौरान जब हम ट्रेन में चढ़े, मेरा पेट खराब हो गया. मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं. झूठ में बोलता नहीं हूं. झूठ बोलने से मुझे फांसी नहीं लग जाएगा’.

उपमुख्यमंत्री को कहा था ‘आई लव यू’
आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नही है जब जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज विवादों में रहे हैं। इससे पहले भी वो एक प्रेसवार्ता के दौरान उपमुख्यमंत्री को आई लव यू बोल चुके हैं। वहीं ताजा विवाद में पीड़ित यात्री प्रहलाद पासवान ने इस संबंध में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: