Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिहार

Bihar: शादी के चंद घंटे बाद ही दुल्हन की मौत‚ नई नवेली दुल्हन को दूल्हे ने दी मुखाग्नि

यहां खुड़िया गांव के रंजन यादव की बेटी निशा की शादी 8 मई को हवेली खड़गपुर ब्लॉक के महकोला गांव के रहने वाले सुरेश यादव के बेटे रविश के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी से एक सप्ताह पहले से नीशा सर्दी और खांसी से परेशान थी।

खबर शेयर करें

पटना: इससे दुर्भाग्यपूर्ण और क्या हो सकता है कि जिस घर में शादी की खुशियां चल रही थी‚ नई नेवली दुल्हन के स्वागत को पूरा परिवार पलके बिछाए बैठा था। दूल्हा भी अपनी नई जिंदगी के सपने संजाए हुए था लेकिन पल भर में सब कुछ खत्म हो गया। शादी के कुछ घंटे बाद ही दुल्हन की मौत हो गई। कुछ समय पहले तक दूल्हे ने जिसके साथ जीवन बिताने का फैसला किया उसी के पार्थिव का अंतिम संस्कार करना पड़ा। दिल दहला देने वाली ये घटना बिहार के मुंगेर की है। [ Bride Dies within hours after Wedding Groom performs last rites in Bihar]

घटना बिहार के मुंगेर जिले में अफ़ज़ल नगर पंचायत के तहत खुड़िया गांव की है। यहां खुड़िया गांव के रंजन यादव की बेटी निशा की शादी 8 मई को हवेली खड़गपुर ब्लॉक के महकोला गांव के रहने वाले सुरेश यादव के बेटे रविश के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी से एक सप्ताह पहले से नीशा सर्दी और खांसी से परेशान थी। सिंदूरदान रस्म के बाद निशा की तबीयत बिगड़ने लगी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Bharat Biotech को मिल सकती है 2 से 18 साल तक के बच्चों के लिए Covaxine Trial की अनुमति

यूं अचानक दुल्हन की मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों में शादी की खुशियां पल भर में काफूर गईं। निशा का शव उसकी ससुराल में लाया गया। यहां कुछ घंटे पहले ही निशा के साथ सात फेरे लेने वाले रवीश ने अपनी नवविवाहिता दुल्हन की अर्थी सजायी। यही पर रवीश ने पत्नी को मुखाग्नि दी।

ये भी पढ़ें- Xioami ने मार्केट में उतारी मच्छर भगाने वाली मशीन‚ फोन से होगी कनेक्ट, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 135 दिन

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: