Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

बिहार: नवादा में पागल हाथी ने 2 लोगों को कुचलकर मार डाला, क्षेत्र में फैली दहशत

विलाप करते परिजन

बिहार: नवादा में नारदीगंज,हिसुआ में एक पागल हाथी ने दो लोगों को कुचल दिया जिनसे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। कहा जाता है कि हाथी गया से आया था। इधर घटना के बाद लोग दहशत में हैं। वन विभाग ने हाथी को देखकर सभी थानों को अलर्ट कर दिया है।

पागल हाथी ने बुधवार रात नारदीगंज के बभनौली गांव में स्वर्गीय श्री चौहान के बेटे विनोद चौहान (40 वर्ष) को कुचलकर मार डाला।  विनोद चौहान एक मजदूर के रूप में काम करते थे।  इधर, हाथी को गुरुवार की सुबह शौच के लिए जा रहे श्रीसिंह के पुत्र आनंदी सिंह (62 वर्ष) ने अपनी सूंड में फेंक दिया। इसके बाद, हाथी ने उनकी छाती पर पैर रखकर उन्हें कुचल दिया।  उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। हाथियों के चले जाने के बाद लोग दोनों शवों को ले आए।  आनंदी सिंह पीएचडी संचालक बेगूसराय से सेवानिवृत्त थे।

गाँव के सुनील सिंह, मिट्ठू कुमार, रंजय सिंह, राजीव कुमार, नवनीत कुमार आदि ने बताया कि हाथी बहुत उन्मादी है और लोगों ने उन्हें तेजी से खेतों की ओर भागते देखा।  वह लगातार आगे बढ़ रहा है।  इधर, हाथी एरियन, एकनार गाँव के खेतों से होते हुए बलिरी गाँव तक पहुँचा है, फिर वह नंदलाल बीघा गाँव की ओर चल पड़ा।  लोग उसे देखकर भाग रहे हैं।  लोग फोटो और रिकॉर्डिंग लेने की कोशिश कर रहे हैं।  कहा जाता है कि सिरदला वन विभाग ने हाथी को देखकर सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्क कर दिया था।

2019 में हाथियों ने सुपौल में पांच लोगों की कुचलकर हत्या कर दी थी

आपको बता दें कि इससे पहले वर्ष 2019 में, एक जंगली हाथी, जो कि सीमावर्ती जिले सुपौल में नेपाल से आया था, ने दो दिनों में बेरहमी से पांच लोगों की हत्या कर दी थी।  इसके अलावा, हाथियों ने कई घरों को नष्ट कर दिया और घर में रखे अनाज खा गए।  कई हाथी नेपाल के मृगवन से बिहार के भीमनगर इलाके में भटक गए थे। 

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement