Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

चुनाव से पहले BJP में गए TMC कार्यकताओं ने लोगों से मांगी माफी‚ अनाउंस कर कहा गलती हो गई माफ कर दो

इन कार्यकर्ताओं के माफी मांगने के बाद टीएमसी ने भी इन लोगों को दोबारा से पार्टी में वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि इस पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

खबर शेयर करें

वेस्ट बंगाल में विधानसभा चुनाव होने से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए टीएमसी कार्यकर्ता अब वापस टीएमसी में ही लौटने लगे हैं। लेकिन पार्टी में वापस लौटने के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जो तरीका अपनाया है वह बेहद ही हैरान कर देने वाला है।

बीरभूम और बर्धबान जिले के कई बीजेपी कार्यकर्ता गांव में एलाउंसमेंट कराते हुए यह कह रहे हैं कि बीजेपी में जाना उनकी बड़ी भूल थी उन्हें इस गलती के लिए पछतावा है और वह जनता से माफी मांगते हैं। मंगलवार को 30 से 40 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव घूमकर लाउडस्पीकर पर अनाउंस किया की चुनाव के दौरान टीएमसी के खिलाफ प्रचार करना उनकी बड़ी भूल थी इसके लिए वह माफी मांगते हैं।

इन कार्यकर्ताओं के माफी मांगने के बाद टीएमसी ने भी इन लोगों को दोबारा से पार्टी में वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि इस पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। बीजेपी का कहना है कि पश्चिमी बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा से ये लोग डरे हुए हैं जो मजबूरी में दोबारा TMC में जा रहे हैं।

बीजेपी का ये भी कहना है कि इन लोगों ने चुनाव से पहले ही बीजेपी को छोड़ दिया था लेकिन चुनाव बाद हुई हिंसा के डर से वह घर से बाहर शरण लिए हुए थे। टीएमसी के स्थानीय नेताओं ने इन लोगों से कहा था कि अगर वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगी तो उनको तभी वापस लेने पर विचार किया जाएगा। इसके चलते इन लोगों ने सार्वजनिक रूप से लोगों से माफी मांगी है। यह भी पढ़ें- सरयू नदी में नहाते समय डूबे 8 बच्चे, 3 को बचाया, 5 की मौत

बताया जा रहा है कि पूर्व वर्धमान से ही करीब डेढ़ सौ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता टीएमसी में शामिल हो गए हैं।पार्टी में लौटने वाले इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव में हार मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर अत्याचार हो रहा था तो बीजेपी का कोई बड़ा नेता हमें बचाने नहीं आया इसके चलते हम लोगों ने टीएमसी और ममता की शरण ली है। यह भी पढ़ें- शादी के 2 साल बाद ही पति निखिल जैन से अलग हुई नुसरत जहां‚ कराएंगी पुलिस कंप्लेंट

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: