Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

प्रेमी को जेल भेजने से नाराज युवती ने थाने में घुसकर पकड़ा दरोगा का गिरेबान‚ और फिर…

रांची: खबर झारखंड के रांची से है जहां एक युवक को जेल भेजना पुलिस को भारी पड़ गया। युवक के जेल भेजे जाने से नाराज युवक की प्रेमिका इस कदर नाराज हो गई कि उसने थाने में घुसकर दरोगा का गिरेबान पकड़ लिया। यही नहीं गुस्साई युवती ने दरोगा से मारपीट करते हुए उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। थाने के अंदर अचानक हुए हमले से दरोगा जी संभल नहीं पाए और थाना परिसर में गिर पड़े।

प्रेमी को जेल भेजने से नाराज युवती ने थाने में घुसकर पकड़ा दरोगा का गिरेबान‚ और फिर...
आरोपी युवती चांदनी

आनन-फानन में अन्य पुलिस वालों ने दरोगा को युवती के चंगुल से छुड़ाया। लेकिन इसी बीच युवती थाने से फरार हो गई। पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे बाद में दरोगा की तहरीर पर मुकदमा लिख जेल भेज दिया गया।

ये है पूरा मामला

दरअसल पथरगामा प्रखंड के कस्तूरिया पंचायत के बरमसिया गांव में चांदनी गुड्डू रोमानी के साथ हुई थी। लेकिन युवती चांदनी को यह शादी पसंद नहीं थी लिहाजा वह अपने पति को छोड़कर देकर प्रेमी के साथ चली गई। उधर पत्नी के चले जाने पर पति गुड्डू ने पथरगामा थाने में युवती के प्रेमी के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- मेरठ: रात में माँ को आया 5दिन से गायब बेटे की मौत का सपना, सुबह मिली बेटे की लाश, जानिए क्या है मामला……..

शिकायत के आधार पर दरोगा चंदन कुमार वर्मा तफ्तीश के लिए प्रेमी के घर पहुंचेऔर उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में दरोगा चंदन कुमार वर्मा ने युवती के प्रेमी को जेल भेज दिया। इस घटना से चांदनी इतनी नाराज हो गई कि वह दरोगा चंदन कुमार से बदला लेने पर उतारू हो गई। गुस्साई चांदनी थाने पहुंची जहां उसने पहले तो दरोगा के साथ खूब गाली गलौज की लेकिन इस पर भी बात नहीं बनी तो चांदनी ने दरोगा का गिरेबान पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी।

इसी खींचातानी और मारपीट में दरोगा की वर्दी फट गई। अन्य पुलिस वाले कुछ कर पाते लेकिन इससे पहले ही चांदनी वहां से फरार हो गई। आनन-फानन में दरोगा की तहरीर पर चांदनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जिसके बाद भारी मशक्कत कर चांदनी को गांधीग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया।

दरोगा की तहरीर पर चांदनी को भी जेल भेज दिया गया। पथरगामा थाना प्रभारी ने बताया कि चंदन कुमार वर्मा से थाने परिसर में चांदनी कुमार ने हाथापाई की थी और उनकी वर्दी फाड़ दी है। इसके चलते उसे गिरफ्तार किया गया है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement