Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

गजब: parle-G नही खाया तो बेटों के साथ हो जाएगी अनहोनी, कई जिलों में खत्म हुआ बिस्किट का स्टॉक

घर में जितने भी बेटे हैं उन सब को पार्ले जी बिस्किट खाना है अन्यथा उनके साथ अनहोनी हो सकती है। पार्ले जी बिस्किट खरीदने वालों की दुकानों के आगे लाइनें लग गईं। हालत यह हुई कि दुकानों पर पार्ले-जी बिस्किट का स्टॉक तक खत्म हो गया।

खबर शेयर करें

Manoj kumar

Parle-G बिस्किट

भारत में अफवाह बड़ी तेजी से फैलती है। जैसे कभी आदमी के पत्थर बनने वाली अफवाह फैलती है तो कभी रोटी-प्याज मांगने वाली डायन की और कभी देश में नमक खत्म होने की अफवाह फैलती है। और ऐसी अफवाहों को सच मानने वाले बहुत सारे लोग हैं। अब एक ऐसी ही एक अजीब अफवाह बिहार के कुछ जिलों में फैल रही है, जिसकी शुरुआत सीतामढ़ी जिले से शुरू हुई और अब यह लगभग पूरे बिहार में फैल रही है।

यह है अफवाह

आपकों बता दें कि बिहार में बेटों की लंबी आयु के लिए जितिया पर्व मनाया जाता है। माताएं इस दिन बेटों की लंबी उम्र, सुखमयी जीवन व आरोग्य बने रहने के लिए व्रत रखती हैं। लेकिन सीतामढ़ी जिले में अफवाह फैल गई कि पार्ले-जी ( PARLE-G)  बिस्किट न खाने वाले बेटों के साथ अनहोनी हो रही है। देखते ही देखते पूरा जिला इस अफवाह का शिकार हो गया और पार्ले जी बिस्किट खरीदने वालों की दुकानों के आगे लाइनें लग गईं। हालत यह हुई कि दुकानों पर पार्ले-जी बिस्किट का स्टॉक तक खत्म हो गया।

अचानक से बढ़ गई पार्ले-जी बिस्किट की बिक्री

दुकानदारों की मानें तो यह अफवाह सीतामढ़ी के बैरगनिया, ढेंग, नानपुर, डुमरा, बाजपट्टी समेत कई इलाकों में फैल गई। देखते ही देखते यह अफवाह केवल सीतामढ़ी में ही नहीं बल्कि आसपास के कुछ अन्य जिलों में भी फैल गयी। अफवाह के कारण पार्ले-जी की बिक्री बढ़ गई है। मांग को देखते हुए दुकानदार भी स्टॉक में पार्ले-जी मंगवा रहे हैं। अभी भी लोग यही मान रहे हैं कि पार्ले-जी न खाने वाले बेटों के साथ अनहोनी हो सकती है। 

नॉट:- आँखों देखी लाइव चैनल ऐसी अविश्वासी अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील करता है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: