Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Agra में दो भाइयों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गए दारोगा की गोली मारकर हत्या.

Agra News:- उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में विवाद छिड़ गया, जिसकी सूचना पर गांव में गए दरोगा प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को सूचना मिली कि गांव में दो भाइयों के बीच झगड़ा हुआ है। इस सूचना के बाद खंदौली में तैनात सब इंस्पेक्टर (सब इंस्पेक्टर) प्रशांत एक कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंच गए। वे लड़ाई को शांत करने की कोशिश कर रहे थे। तभी एक पक्ष के आरोपी ने उन्हे गोली मार दी। घटना से काफी तनाव पैदा हो गया है, और आसपास के थानों की फोर्स बुला ली गई है।

यह भी पढ़ें:- UP: तो क्या अब योगी सरकार उत्तर प्रदेश में लगाएगी बुर्के पर पाबंदी

आपको बता दे कि यह सनसनीखेज वारदात आगरा जिले के थाना खंदौली क्षेत्र के नहर्रा गांव में हुई है। खंदौली में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव को सूचना मिली कि नहर्रा गांव में खेत को लेकर दबगों के बीच झगड़ा हो रहा है। एसआई प्रशांत यादव मौके पर पहुंच गए थे। जहां दो भाइयों में झगड़ा चल रहा था। जिसमें से छोटे भाई ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गोली सीधे प्रशांत की गर्दन में लगी। प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- मेरठ: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई के पैर में रस्सी बांधकर सड़क पर घसीटा, जमकर की पिटाई

आईजी रेंज आगरा के मुताबिक शिवनाथ और विश्वनाथ के दो भाई हैं। शिवनाथ बड़ा है और विश्वनाथ छोटा हैं। शिवनाथ अपने पिता के हिस्से से आलू बेचने जा रहा था। जिससे विश्वनाथ ने मां के हिस्से को लेकर विवाद कर दिया। विवाद बढ़ने पर बड़े भाई शिवनाथ ने पुलिस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर प्रशांत एक सिपाही के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के आने पर छोटे भाई विश्वनाथ ने भागकर दो गोलियां चलाईं। एक गोली सब इंस्पेक्टर की गर्दन में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आरोपी विश्वनाथ फरार है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement