Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

गाजियाबाद मेरठ के बाद अब delhi के होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का विडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: देश में इन दिनों थूक लगाकर रोटी बनाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब दिल्ली से ही दूसरा वीडियो वायरल हुआ है, जो भजनपुरा इलाके का बताया जा रहा है। एक तरफ देश में कोरोना वायरल का खौफ कम नहीं हो रहा, वहीं दूसरी तरफ इस तरह की वीडियो लोगों के अंदर एक नए डर को जन्म दे रहा है। वायरल वीडियो दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके की है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया आरोप वायरल वीडियो में एक ढाबे पर रोटी बनाते वक्त उस पर थूकता हुआ साफ देखा जा सकता है। आरोपी की पहचान मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है, जो इलाके में मदीना ढाबे पर तंदूर पर रोटी बनाने का काम करता है।

पुलिस ने आरोपी मोहम्मद खालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं इससे पहले कुछ दिनों पहले दिल्ली के ख्याला इलाके में भी थूक लागाकर तंदूरी रोटी का एक वीडियो वायरल हुआ था। दिल्ली पुलिस ने एक होटल मालिक और दो युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया था। ये लोग पहले आटे में थूक मिलाते थे और फिर रोटी को तंदूर में डालते थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान इब्राहिम और साबी अनवर के तौर पर हुई थी।

मेरठ: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई के पैर में रस्सी बांधकर सड़क पर घसीटा, जमकर की पिटाई

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement