Connect with us

Hi, what are you looking for?

राज्य/ states

New Delhi: गूगल पर पढ़ी सद्दाम हुसैन की कहानी, तो पत्नी और ससुराल वालों को मारने के लिए रची खौफनाक साजिश

New Delhi: इराक के पूर्व तानाशाह रहे सद्दाम हुसैन के बारे में तो आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे कि कैसे सद्दाम हुसैन अपने विरोधियों को ठिकाने लगाने के लिए थैलियम जहर का इस्तेमाल करता था। ठीक इसी तरह से दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी/ साली और ससुराल के अन्य लोगों को खाने में थैलियम जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी वरुण अरोड़ा

इस खौफनाक कुचक्र में वरुण अरोड़ा नाम का यह शख्स काफी हद तक कामयाब भी हो गया। लेकिन अंतिम मौके पर वरुण अरोड़ा के ससुर ने पुलिस को इस बारे में बता दिया जिसके चलते पुलिस ने वरुण अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि वरुण अरोड़ा राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में पत्नी के साथ रहता था। पिछले कुछ समय पहले उसकी पत्नी ने उसे बिना बताए गर्भपात करा लिया था जिसके चलते वरुण अरोड़ा पत्नी और अपनी ससुराल वालों से इस कदर नाराज था कि उसने सभी लोगों को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया।

वरुण अरोड़ा की साली, सास और पत्नी

साजिश के तहत वरुण ने ससुराल वालों को ठिकाने लगाने के लिए अपने घर में एक पार्टी रखी। जिसमें उसने सभी लोगों को आमंत्रित किया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने खाने में बनाई गई मछली में थैलियम जहर मिलाकर ससुराल वालों को खिला दिया। यही खाना वरुण अरोड़ा ने पत्नी दिव्या को भी खिलाया। लेकिन खुद नहीं खाया।

पार्टी से लौटने के बाद एकदम तो किसी को कुछ नहीं हुआ लेकिन अगले दिन एक-एक करके सभी लोगों की तबीयत अचानक खराब होने लगी। वरुण अरोड़ा के ससुर को छोड़कर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां वरुण अरोड़ा की सास अनीता और साली प्रियंका की मौत हो गई जबकि पत्नी दिव्या अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है।

आरोपी के ससुर देवेंद्र की तबीयत भी खराब है। लेकिन कम खाना खाने के कारण उन पर जहर का असर कम हुआ। शक होने पर उन्होंने ही 2 दिन पहले पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने वरुण अरोड़ा को गिरफ्तार करते हुए उसके घर से छोटी कांच की बोतल में थैलियम जहर बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल और लैपटॉप भी कब्जे में ले लिया है। पूछताछ में वरुण ने बताया कि पत्नी का गर्भपात कराने में उसके ससुराल वालों का हाथ है। जिसके चलते वह उन्हें पिछले काफी समय से मारने की कोशिश कर रहा था।

इस दौरान उसने इराक के पूर्व राष्ट्रपति और तानाशाह सद्दाम हुसैन के बारे में किताब पढ़ी जिसमें सद्दाम हुसैन के बारे में लिखा था कि वह अपने विरोधियों को ठिकाने लगाने के लिए थैलियम जहर का इस्तेमाल करता था। बस इसी आइडिया ने वरुण अरोड़ा के दिमाग में खौफनाक पैदा कर दी और वरुण ने पत्नी और ससुराल वालों को मारने के लिए यह कदम उठाया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement