कैराना। साल के पहले दिन ही दर्दनाक हादसा‚ रेत से भरे डंफर ने महिला को कुचला, मौत

मृतक महिला (फाइल फोटो)

कैराना। पानीपत से दवाई लेकर वापिस लौट रही स्कूटी सवार महिला की रेत से भरे डंफर की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कस्बे के मोहल्ला शंकर शोदियान निवासी रजनी देवी(45) पत्नी सतीश कंसल शनिवार को अपने जेठ के पुत्र के साथ स्कूटी से पानीपत से दवाई लेकर कैराना वापिस लौट रही थी। स्कूटी महिला के जेठ का पुत्र चला रहा था। जैसे ही वह कस्बे के पानीपत बाईपास पर बने ओवरब्रिज के निकट पहुंचे, तभी उनकी स्कूटी पीछे से आए रेत से भरे डंफर की चपेट में आ गई।

डंफर की चपेट में आकर स्कूटी पर सवार महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक डंफर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सहायता से दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल महिला को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि हायर सेंटर के लिए ले जाते समय महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। महिला की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका तीन बच्चों की माँ बताई गई है। उधर, घटना के सम्बंध में कोतवाली पर तैनात एसएसआई राजेश कुमार का कहना है कि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जबकि ट्रक पुलिस के कब्जे में है। तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत करके अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।