शामली में तेज रफ्तार का कहर‚ इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम

छात्र के शव को पीएम के लिए ले जाती पुलिस

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में तेज रफ्तार कहर ने एक घर का चिराग बुझा दिया. स्कूल जाने के लिए गांव से शहर जा रहे छात्र की बीच रास्ते में सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा
शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बलभद्र शिव मंदिर के पास दो बाइक आपस में टकरा गयी. जिसमें 11वीं का छात्र सड़क पर जा गिरा। तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक छात्र को कुचलते हुए निकल गया। जिससे छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- मेरठ में फिर दिनदहाड़े लूट‚ हॉस्पिटल मालिक के ड्राइवर से 50 हजार रुपये लूटकर बदमाश फरार

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तो वहीं घायल दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों के पांव तले से जमीन खिसक गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों की जानकारी के अनुसार मृतक लकी बीएसएम स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था. वह सुबह बाइक से स्कूल जाने के लिए निकला था।

तेज रफ्तार ने लक्की की जान ले ली
मौके पर मौजूद चश्मदीद विमल ने जानकारी देते हुए बताया कि दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे लक्की सड़क की ओर गिर गया और दूसरा युवक पीछे की ओर गिर गया। तभी पीछे से तेज गति से आ रहा कैंटर लक्की के ऊपर से निकल गया।