Haryana news: रिश्ताें को कलंकित करने वाली खबर हरियाणा के जींद से सामने आयी है जहां एक कलयुगी पिता ने मासूम बेटियों को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखा कर दुष्कर्म करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी ने जब उसकी इस नीच हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। बच्चियों की मां की शिकायत पर सदर थाना सफीदों पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मारपीट करने, दुष्कर्म की कोशिश करने, अश्लील हरकत करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर जगाधरी थाना को भेज दी है।

सदर थाना सफीदों इलाका गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी लगभग 11 साल पहले हुई थी। उसकी तीन लड़कियां हुई। बड़ी दस वर्ष, उससे छोटी छह वर्ष और सबसे छोटी बेटी पांच वर्ष की है। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति दोनों बड़ी बेटियों को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता है और कई बार दुष्कर्म की कोशिश भी कर चुका है। जब भी वह विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट करता है। लोकलाज के भय से उसने पति की हरकतों के बारे में किसी को नहीं बताया। 12 सितंबर को आरोपी ने वही दोहराया तो वह अपनी बेटियों को लेकर अपने मायके आ गई और पति की करतूतों के बारे में मायका पक्ष को अवगत करवाया। 

सदर थाना सफीदों पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट करने, दुष्कर्म की कोशिश करने, अश्लील हरकत करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर जगाधरी थाना को भेज दी है। सदर थाना सफीदों की जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि महिला ने पति पर उनकी बेटियों के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। घटनास्थल जगाधरी थाना होने के चलते जीरो एफआईआर कर वहां भेज दी गई है।

आँखों देखी