Connect with us

मुरादाबाद

40 साल के शख्स का 11 साल की नाबालिग से निकाह, शादी के बाद बनाए संबंध

Published

on

मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। चालीस साल के व्यक्ति ने 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ निकाह कर लिया। इस मामले में शिकायत मिलने पर मूंढापांडे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर निकाह करने वाले व्यक्ति के साथ निकाह पढ़ाने वाले इमाम को गिरफ्तार कर लिया।

profile photo

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के रहने वाले पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया कि उसकी पत्नी ने 11 साल की बेटी का निकाह खपरेल की मिलक सीकमपुर पांडे में 23 अक्तूबर को फैसल के साथ कराया था। निकाह करने के लिए फैसल ने 25 हजार रुपये अंकन लिया था।

निकाह मस्जिद के इमाम अहमद रजा ने पढ़ाया था। इस दौरान गवाह के तौर पर महफूज, अकबर सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। आरोप है कि निकाह के बाद 40 साल के व्यक्ति ने नाबालिग के साथ संबंध बनाए। पिता ने अपने दामाद पर भी गंभीर आरोप लगाए।

stop illegal marriage

इस मामले में पुलिस ने शकील, नाबालिग की मां, फैसल, इमाम अहमद रजा, मोहम्मद जान, महफूज, अकबर अली सहित सात लोगों के खिलाफ बाल विवाह निषेध अधिनियम, किशोर न्याय अधिनियम, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम सहित छह धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष अमित सिंह तोमर ने बताया कि इस मामले में निकाह रचाने वाले आमला घाट निवासी फैसल (पति) और मस्जिद के इमाम अहमद रजा निवासी गुलड़िया को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस की विवेचना जारी है

Advertisement

Trending

Copyright © 2017 Zox News Theme. Theme by MVP Themes, powered by WordPress.