स्टार्स की सजी महफिल और स्टार्स की सजी फिल्में देखने का मजा कुछ और ही होता है। जब पर्दे पर एक साथ एक ही फिल्म में कई स्टार्स साथ में नजर आते हैं तो उस फिल्म को देखने का मजा और दोगुना हो जाता है। हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनने के बाद आपकी एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है और आपका मजा डबल नहीं बल्कि ट्रिपल होने वाला है। दरअसल हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म का एलान किया है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। साथ ही भंसाली ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

‘लव एंड वॉर’ इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में विक्की कौशल ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा है संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली ‘लव एंड वॉर’ अगले साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं गौर से देखें तो इस पोस्टर के साथ फिल्म के तीनों एक्टर्स के सिग्नेचर भी अटैच किए गए है।विक्की ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है – ‘आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है।’ विक्की के इस पोस्ट के बाद से फैंस की उत्सुकता का स्थिर काफी बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर ‘लव एंड वॉर’ की चर्चा भी तेज हो गई है।

लव एंड वॉर’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘लव एंड वॉर’ की कास्टिंग काफी दिलचस्प है। पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और विक्की एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। तीनों की तिगड़ी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं ‘लव एंड वॉर’ में विक्की कौशल पहली बार भंसाली के साथ काम करते नजर आएंगे। उनका सपना था कि वो भंसाली के साथ काम करे जो कि अब पूरा होता दिखाई दे रहा है। जबकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार साझेदारी होगी। जहां रणबीर ने अपने करियर की शुरुआत भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी। वहीं आलिया ने ‘गंगूबाई’ फिल्म में उनके साथ काम किया था।

आँखों देखी