Connect with us

Hi, what are you looking for?

धर्म-समाज/राशिफल

भगवान शिव के हाथ में दिखाया शराब का ग्लास और मोबाइल‚ इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत दर्ज

बीजेपी नेता ने बताया है कि उसने गूगल पर शिव नाम का कीवर्ड सर्च किया तो एक तस्वीर उनके सामने आई जिसे देखकर वह हैरान रह गए।

खबर शेयर करें
भगवान शिव के हाथ में दिखाया शराब का ग्लास और मोबाइल‚ इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत दर्ज

Glass of wine in hand of lord shiva hindi news: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान [ Insulting of Hindu Gods and Goddesses] का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है जहां दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने इंस्टाग्राम के सीईओ [ Instagram CEO] एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बीजेपी नेता ने बताया है कि उसने गूगल पर शिव नाम का कीवर्ड सर्च किया तो एक तस्वीर उनके सामने आई जिसे देखकर वह हैरान रह गए। भगवान शिव की इस तस्वीर में एक हाथ में मोबाइल तो दूसरे हाथ में शराब का गिलास दिखाया गया है। बीजेपी नेता मनीष सिंह ने इसकी कुछ तस्वीरें साझाा की है।

इस संबंध में मनीष ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में इंस्टाग्राम के सीईओ एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। घटना को लेकर लोगों में रोष है। वही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty Birthday: अक्षय कुमार के साथ अफेयर की खबर पर शिल्पा ने दर्ज कराया था मैगजीन के खिलाफ मुकदमा

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है। हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन ने अपने कानों में ओम नाम के कुंडल पहने थे। जिसको लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। वह अमेजन पर कर्नाटक के झंडे वाली बिकिनी भी बेची जा रही थी हालांकि आपत्ति के बाद उसे हटा लिया गया था। यह भी पढ़ें- Funny Video: अगर 7 साल भी स्कूल बंद करने पड़े तो बलिदान देने लिए तैयार हैं बच्चे‚ देखिए ये मजेदार Video

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: