संवाददाता: जावेद खान

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का में छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हर दिन भाई घर पर शराब पीकर हंगामा करता था। छोटे भाई ने कई बार समझाया। रविवार देर रात भी बड़ा भाई फुरकान शराब पीकर घर आया। वो गाली-गलौज कर सभी को परेशान कर रहा था । बताया जा रहा कि इस बीच छोटे भाई ने तमंचा निकाला और बड़े भाई को डराने के लिए गोली चला रहा था। मगर, बड़े भाई ने जैसे ही तमंचा छीनने का प्रयास किया तो गोली गर्दन के नीचे जा लगी।

घटना की जानकारी देते

जानकारी के अनुसार, लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के रशीदनगर निवासी फुरकान फैक्ट्री में काम करता था। बताया गया है कि आए दिन रात में शराब पीकर आता था और परिवार में गाली गलौज करता था। छोटे भाई रिजवान ने कई बार विरोध किया। एक सप्ताह पहले छोटे भाई रिजवान को थप्पड़ मार दिया था। रविवार रात भी फुरकान शराब के नशे में आया। आरोपी रिजवान ने बताया कि शराब से घर की बर्बादी हो रही थी। कई बार समझाने मे नहीं माना। रात में भी दोनों भाइयों में गाली गलौज के बाद हाथापाई हुई। जिसके बाद छोटा भाई तमंचा निकाल ले आया।

आरोपी ने बताया कि मैं डराने के लिए गोली चला रहा था। लेकिन बड़े भाई ने जैसे ही तमंचा छीनने का प्रयास किया तो गोली गर्दन के नीचे जा लगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या करने वाला छोटा भाई अरेस्ट कर लिया गया है। तमंचा बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने घटना के बाद कहा की मुझे पछतावा है कि भाई की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि हत्या करने वाला भाई को अरेस्ट कर लिया गया है। तमंचा बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं इस वारदात के पीछे संपत्ति का विवाद भी निकल कर आ रहा है । बताया जा रहा है कि मकान को लेकर भी दोनों में विवाद चला आ रहा था ।

Manoj Kumar