राजस्थान: बच्चों के सामने ही पिता ने पत्नी के साथ बनाए शारीरिक संबंध‚ फिर कर डाली हत्या

सांकेतिक चित्र

उदयपुर (राजस्थान)। राजस्थान के उदयपुर शहर से एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. पिता ने तीन से नौ साल के चार बच्चों के सामने ही पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर बच्चों के सामने मां को पीट-पीटकर मार डाला। इस दौरान बेबस बच्चे रोते बिलखते हुए मां को छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन हैनाव पिता नही माना। विरोध करने पर एक लड़के को थप्पड़ भी मारा। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें- नोएडा: 23 साल की ट्यूशन टीचर 16 साल के नाबालिग छात्र को लेकर फरार, परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

पड़ोसियो ने किया अंतिम संस्कार
मामले की जांच कर रही पहाड़ा पुलिस ने बताया कि खेरवाड़ा क्षेत्र की ग्राम पंचायत सरेरा की कलाल बस्ती में रहने वाले किराएदार ललित ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. शनिवार की रात हुई हत्या के बाद रविवार को मृतका के शव का अंतिम संस्कार किया गया। रविवार की रात मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पहले रेप फिर हत्या
पुलिस ने बताया कि मृतका नीरू का शव नग्न हालत में कमरे में पलंग पर पड़ा था। उसकी हत्या उसके पति ललित ने की थी। पास के एक कमरे में नौ साल का लड़का, सात साल की लड़की, पांच साल का लड़का और तीन साल की बच्ची सभी सो रहे थे। रात में ललित शराब के नशे में घर लौटा और पत्नी से विवाद करने लगा। उसके बाद उसने पत्नी के साथ जबरन संबंध भी बनाए। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दोनों में फिर से कहासुनी हो गई। संबंध बनाने के दौरान ही आरोपी ललित ने पत्नी के चेहरे और पेट पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। रोते-बिलखते हुए बच्चे मां को छोड़ने की गुहार लगाते रहे‚ लेकिन ललित तब तक नही हटा जब तक नीरू की सांसे नही थम गई।   इसके बाद वह फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- सनसनीखेज: मां ने अपनी दो माह की बेटी को नाले में फेंककर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह

मां की लाश से लिपट कर रोते रहे बच्चे
चारों बच्चे मां की लाश के पास बैठे रो रहे थे। बाद में इसकी जानकारी घर के अन्य सदस्यों को हुई। आसपास रहने वाले पड़ोसी भी मृतक के घर पहुंच गए। पड़ोसियों ने ही नीरू के नग्न शरीर को चादर से ढक। और फिर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने कहा कि पास के एक कमरे में सो रहे ललित के पिता भी उसे पकड़ नहीं पाए. ललित के पिता का एक पैर खराब है, दूसरे पैर का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। इस वजह से वह पूरी तरह से बिस्तर पर हैं।