दो साल के पोते को लेकर टंकी पर चढ़ गया दादा, कहा बेटे की बहु वापस नही आयी तो…

पोते के साथ टंकी पर चढ़ा दादा ( फोटो साभार अमर उजाला)

Baran District– राजस्थान के बारां जिले के छाबड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक व्यक्ति अपने 2 साल के पोते के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा।  इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग से नीचे उतरने की अपील की। बावजूद इसके बुजुर्ग नीचे नही उतरा।

टंकी पर चढ़े बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि उसके बेटे की बहू किसी और के यहां रह रही है। अगर वह घर नहीं लौटी तो मैं पोते साथ ही टंकी से कूदकर आत्महत्या कर लूंगा। इस धमकी के बाद पुलिस हथ-पैर फूल रहे।

यह भी पढ़ें- नए साल पर ONLINE फ्रीज खरीद रहा था जवान‚ साइबर ठगो ने साफ कर दिए 7 लाख रूपए

जानकारी के मुताबिक टंकी पर चढ़ने वाले शख्स का नाम राधेश्याम खाती है। उनके बेटे विनोद की कुछ साल पहले राखी नाम की युवती से शादी हुई थी। उनका एक बेटे का दो साल का बेटा भी है। कुछ दिन बाद राखी अपनी ससुराल से चली गई और दूसरे युवक के साथ रहने लगी। राखी को राधेश्याम और उसके बेटे विनोद ने काफी समझाया, लेकिन वह वापस नहीं आई। वह अभी भी उसी युवक के साथ किराए के मकान में रह रही है।

राधेश्याम ने बताया कि अगर उसकी बहू घर नहीं लौटी तो वह अपने पोते के साथ टंकी से कूद जाएगा। उसकी मौत के लिए सिर्फ बहू ही जिम्मेदार होगी। सूचना पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने व्यक्ति को काफी समझाया लेकिन वह नीचे नहीं आया। इसके बाद अधिकारियों ने कहा कि वे जल्द ही उसकी बहू को उसके ससुराल भेज देंगे, इसलिए वह व्यक्ति उतर गया।