प्रेमिका को पहले लगाया गले , फिर दिया फ्लाइंग किस और अस्पताल की छठी मंजिल से कूद गया प्रेमी

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले में आत्महत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। जिले के एक अस्पताल में विवाहिता से मिलने आए प्रेमी ने छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. इससे पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाया, उसे फ्लाइंग किस दिया और फिर कूद गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अस्पताल की CCTV फुटेज

जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार देर रात जिले के एक अस्पताल में हुई. इकरान निवासी चंद्रपाल (22) का पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि हाल ही में बीमारी के चलते प्रेमिका महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें- शर्मनाकǃ बस सवार युवती को सीट पर बैठे शख्स ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट‚ VIDEO VAIRAL

चंद्रपाल बुधवार देर रात महिला से मिलने अस्पताल पहुंचा। जहां अस्पताल की पांचवी मंजिल पर वह अपनी प्रेमिका से मिला, उसे गले लगाया और फिर छठी मंजिल पर चला गया। वहां जाकर वह अपनी प्रेमिका को बुलाता रहा लेकिन वह नहीं आई। जिसके बाद चंद्रपाल ने उसे फ्लाइंग किस दिया और बिल्डिंग से छलांग लगा दी। वह नीचे गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- मेरठ: टीपीनगर में घर के बाहर से 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण, मचा हड़कंप

इसके बाद वहां मौजूद अस्पताल के कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पीएम कराया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस को पहले तो लगा कि युवक की मौत गिरने से हुई है, लेकिन जब अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो पूरा मामला सामने आ गया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चंद्रपाल और उसकी प्रेमिका एक साथ एक आश्रम में काम करते थे। इसी बीच उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसकी जानकारी जब आश्रम प्रशासन को हुई तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया लेकिन दोनों एक-दूसरे को देखते रहे। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।