जयपुर। राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। नई सरकार के सामने बड़ी चुनौती पेश करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में ही घुसकर हत्या को अंजाम दिया है.

सुखदेव गोगामेडी ( फाइल फोटो)

हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा कपूरीसर और गोल्डी बराड़ ने ली है. इसके बाद राजनीतिक हस्तियों ने गोगामेड़ी की मौत पर दुख जताया है. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें गोगामेड़ी में बात करने आए बदमाशों ने अचानक उन पर फायरिंग कर दी. किसी को संभलने का मौका भी नहीं दिया.

मौके पर पहुंचे जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि सुखदेव जी से मिलने तीन लोग बाहर से आए थे. सिक्योरिटी से इजाजत मिलने के बाद तीनों अंदर गए. उन्होंने दस मिनट तक बातचीत की. इसके बाद सुखदेव जी पर फायरिंग हुई. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

हमले के वक्त उनके पास खड़े सुरक्षा गार्ड को भी गोली लग गई. वह आईसीयू में हैं. गोलीबारी में एक हमलावर की भी मौत हो गई है. इनका नाम नवीन सिंह शेखावत है. मूलत: शाहपुरा के पास का रहने वाला है। फिलहाल जयपुर में रह रहा था. पुलिस ने दोनों हमलावरों की तलाश में नाकेबंदी कर दी है. जगह-जगह नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

आँखों देखी