मेरठ: के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित घाट गांव में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े एक बंद मकान के ताले तोड़कर बेटी की शादी में कन्यादान में मिले लाखों रुपये समेत आभूषण और कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित परिवार सदमे में आ गया, परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी।

घटना शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे की है. मकान मालिक आनंद शर्मा और सचिन शर्मा ने बताया कि उनके घर में 4 फरवरी को लड़की की शादी थी. जिसका कन्यादान और पत्नी के आभूषण घर पर रखे हुए थे। शनिवार को वह घर में ताला लगाकर अपनी ड्यूटी पर चले गये। पत्नी किसी रिश्तेदार को देखने अस्पताल गई थी। इसका फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ दिया और अलमारी में रखे पांच लाख रुपये के आभूषण और डेढ़ लाख रुपये नकद समेत कीमती सामान चोरी कर लिया.

पीड़ित से शिकायत लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है

जब पत्नी घर पहुंची तो घर के ताले टूटे हुए थे, जिसके बाद आनंद शर्मा को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलने के बाद आनंद शर्मा अपने भाई के साथ घर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। पीड़ित से शिकायत लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

आँखों देखी