Nagaland News: सोशल मीडिया पर लोकप्रिय नागालैंड के मंत्री तेमजेन अलोंग के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर मंत्री तेमजेन देशभर में खासकर हिंदी बेल्ट में काफी मशहूर हैं। आपको बता दें कि तेमजेन इम्ना अलोंग नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री हैं और 2018 के चुनाव में अलोंग ताकी विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए थे। फिलहाल मंत्री का एक और वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

टेंजेन अलोंग तालाब में फंस गया

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि लोग एक तालाब में मछली पकड़ रहे हैं. टेम्जेन अलोंग को तालाब के अंदर भी देखा जाता है। लेकिन वह मछली पकड़ते हुए नहीं बल्कि रेंगते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वे तालाब में फंस गए हैं और बाहर निकलने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. भारी शरीर का वजन होने के कारण वह काफी मेहनत के बाद भी पानी से बाहर नहीं आ पा रहा है. उन्हें पानी से बाहर निकालने में कई लोग मदद करने में लगे हुए हैं. किसी तरह टेम्जेन को पानी से बाहर निकाला गया। टेम्जेन कभी भी अपने मोटापे को लेकर दुखी नहीं होते बल्कि वह सोशल मीडिया पर अपने मोटापे का मजाक उड़ाते नजर आते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

इस वीडियो को टेम्गेन ने खुद माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लोगों को बेहद खास मैसेज दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- “आज जेसीबी का टेस्ट था. नोट: ये सब NCAP रेटिंग के बारे में है, कार खरीदने से पहले NCAP रेटिंग जरूर जांच लें. क्योंकि ये आपकी जिंदगी का सवाल है.” उनके इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाइक कर चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं- एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अरे महाराज कहां फंस गए? पास ही जेसीबी खड़ी थी। इसका प्रयोग करना पड़ा. बेवजह इतनी ऊर्जा बर्बाद कर दी.

आँखों देखी