मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में 18 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने मृतका के पिता पर ही हत्या का शक जताया। जिसके बाद पुलिस ने युवती के पिता से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि युवती का दो साल से पारिवारिक भाई के साले से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इससे नाराज पिता ने हत्या कर दी। वारदात के बाद आधे घंटे तक पिता बेटी के शव के पास बैठा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने धर्मेंद्र की बेटी मानसी की हत्या की सूचना पुलिस को दी। सीओ नई मंडी हेमंत कुमार सिखेड़ा थाना पुलिस के साथ गांव में पहुंचे। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि युवती की धारदार हथियार से गला रेतने से हत्या हुई है। मृतका के पिता से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया।

थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बहादरपुर में अनुसूचित जाति के राज मिस्त्री धर्मेंद्र की 18 वर्षीय पुत्री मानसी का अपने पारिवारिक भाई के लक्सर निवासी साले से करीब दो वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इन दिनों प्रेमी गांव बहादुरपुर में ही रह रहा था। प्रेम-प्रसंग का दोनों परिवारों को पता चला तो विरोध शुरू हुआ।

वहीं, शुक्रवार को प्रेम-प्रंसग से नाराज धर्मेंद्र ने सुबह कमरे में सो रही बेटी की दाव से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत, सीओ मंडी हेमंत कुमार और सिखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे से दाव बरामद किया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
आँखों देखी