Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

Business यूजर्स के लिए WhatsApp ने किया ये सुविधा देने का ऐलान

व्हाट्सऐप छोटे और मझोले बिजनेस यूजर्स को बिजनेस शुरू करने और बढ़ाने में मदद कर सकेगा। इससे व्यवसायों को सीधे फेसबुक के साथ मदद मिलेगी।

खबर शेयर करें

whatsapp new feature news in hindi: IT नियमों को लेकर WhatsApp और भारत सरकार के बीच चले विवाद के बाद WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए कुछ और नए फीचर लाने का फैसला किया है। WhatsApp अपने Business यूजर्स के लिए कुछ खास फीचर पेश किए हैं। इन फीचर की मदद से बिजनेस यूजर्स आसानी से स्टिकर्स सर्च कर सकते हैं। WABetaInfo के मुताबिक, व्हाट्सएप ने एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए सर्च फॉर स्टिकर्स शॉर्टकट फीचर लॉन्च किया है। WhatsApp बीटा यूजर्स के WhatsApp 2.2.12.1 वर्जन में कीबोर्ड स्टिकर्स शॉर्टकट दिए गए हैं। व्हाट्सएप बीटा वर्जन के स्टिकर्स अभी सर्च टेस्टिंग फेज में हैं।

व्यापारियाें को मिलेगी खास सुविधा

व्हाट्सऐप छोटे और मझोले बिजनेस यूजर्स को बिजनेस शुरू करने और बढ़ाने में मदद कर सकेगा। इससे व्यवसायों को सीधे फेसबुक के साथ मदद मिलेगी। इस सुधार से मध्यम और बड़े व्यवसायों को ग्राहकों से बात करने में मदद मिलेगी। WhatsApp Business अब अधिक टाइप किए गए संदेशों का समर्थन करेगा। इसके लिए लोग आसानी से पता लगा सकते हैं कि कौन सा सामान आया है.


रिप्लाई बटन
व्हाट्सएप के मुताबिक इसमें रिप्लाई बटन जोड़ा जाएगा। इससे लोगों को तीन विकल्प चुनने का मौका मिलेगा। आपको बस एक पर टैप करना है। इन बिजनेस यूजर्स को काफी फायदा होगा। व्हाट्सएप हाल ही में एंड्रॉइड और आईओएस के लिए फ्लैश कॉल, एन्क्रिप्टेड चैट बैकअप और चैट माइग्रेशन टूल जैसे कई बेहतरीन फीचर लेकर आया है। ये सभी फीचर WhatsApp के सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें- सैमसंग ने लॉन्च किए दो दमदार लैपटॉप, देखें कीमत और फीचर्स

ये भी पढ़ें- Interesting Information: इस वैबसाइट आप पल भर में ढूंढ सकते हैं अपना हमशक्ल

ये भी पढ़ें- Bebird Smart Visual Ear Cleaner: इस डिवाइस की मदद से आप LIVE कर सकते हैं अपने कान की सफाई

ये भी पढ़ें- ATM के नाम सड़कों पर लगे हैं खाली डब्बे‚ कहीं “No कैश” तो कहीं मशीन खराब‚ सुविधा के नाम पर उपभोक्ताओं से ठगी

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: