Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

दिवाली से पहले मार्केट में दस्तक देने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए कौन सा है आपका पसंदीदा फोन ?

दिवाली से पहले, भारत में कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन ईयरबड और स्पीकर भारतीय स्मार्टफोन बाजार में आने के लिए तैयार हैं। इसमें OnePlus और Realme के साथ और भी स्मार्टफोन शामिल हैं। विस्तार से जानें।

खबर शेयर करें
दिवाली से पहले मार्केट में दस्तक देने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए कौन सा है आपका पसंदीदा फोन ?

नई दिल्ली: भारत में कुछ ही दिनों में दशहरा और दिवाली की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. इस दौरान भारत में सबसे ज्यादा बिक्री की उम्मीद है। दिवाली से पहले भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन, ईयरबड्स और स्पीकर्स के भी आने की उम्मीद है। इसमें वनप्लस और रियलमी स्मार्टफोन्स के नाम शामिल हैं। विस्तृत जानकारी देखें।

पढ़ें: सिर्फ 129 रुपये में Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन‚ उठाएं अपनी पसंदीदा फिल्मों को देखने का लाभ

Moto E40 

लॉन्च की तारीख- 12 अक्टूबर, संभावित कीमत- 12,000 रुपये

स्मार्टफोन में एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाली 6.5 इंच की एलसीडी स्क्रीन, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल डिज़ाइन है। फोन ऑक्टा-कोर Unisok T700 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर है, जो 2 एमपी मैक्रो कैमरा और 2 एमपी डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आता है।

OnePlus 9 RT :

लॉन्च डेट- 13 अक्टूबर, संभावित कीमत- 35 से 40 हजार रुपए

वनप्लस 9 आरटी 6.55 इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। यह डिवाइस 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। OnePlus 9RT स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 एसओसी से लैस होगा। फोन में वही 4500 एमएएच की बैटरी होगी जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 16MP का प्राइमरी कैमरा होगा।

Realme GT Neo 2

लॉन्च की तारीख- 13 अक्टूबर, संभावित कीमत- 30,000 रुपये

Realme GT Neo 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। रियलमी जीटी नियो 2 में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.62 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन 12 जीबी रैम को सपोर्ट करेगा। फोन 64 एमपी ट्रिपल कैमरा सपोर्ट के साथ आएगा। फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा है। फोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Realme Buds Air 2

लॉन्च की तारीख – 13 अक्टूबर, संभावित कीमत – 2,500 रुपये

Realme Buds Air 2 एक वायरलेस ईयरबड है। जिसमें नॉइज़ केसिंग (ANC) सपोर्ट है। जिसे Realme की ओर से नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है। Realme Buds Air 2 में कंपनी ग्रीन कलर ऑप्शन लॉन्च कर सकती है। TWS पहले से ही क्लोजर व्हाइट, क्लोजर ब्लैक और क्लोजर गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: