Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

TAGG Verve Plus स्मार्टवॉच 15 अक्टूबर को लॉन्च होगी, मजबूत स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ

TAGG अपनी नई स्मार्टवॉच Verve Plus को भारत में 15 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। इस वॉच में कई बेहतरीन हेल्थ और फिटनेस फीचर्स होने की उम्मीद है।

खबर शेयर करें

नई दिल्ली: उपभोक्ताओं से स्मार्टवॉच की भारी मांग मिल रही है। कंपनियां उपभोक्ताओं के लिए अलग-अलग रेंज में स्मार्टवॉच भी पेश कर रही हैं। इस पृष्ठभूमि में, TAGG Verve Plus नाम की एक और स्मार्टवॉच 15 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी।

पढ़ें: RealMe Pocket ब्लूटूथ स्पीकर रिव्यू: अब म्यूजिक को अपनी जेब में रखें, देखें कैसा है यह स्पीकर

टेक-ड्रिवेन लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड TAGG अपनी लाइफस्टाइल-ओरिएंटेड स्मार्टवॉच के सफल लॉन्च के बाद भारत में TAGG Verve Plus लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें हेल्थ और फिटनेस के लिहाज से कई खूबियां होंगी। यह वॉच फ्लिपकार्ट पर 15 अक्टूबर को लॉन्च होगी।

TAGG अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए जानी जाती है। TAGG Verve Plus, Verve Series का नवीनतम संस्करण है। वॉच को कई खूबियों के साथ पेश किया जाएगा। TAGG के मुताबिक, यह वॉच स्टाइल के मामले में शानदार होगी और इसे पूरी तरह से हेल्थ और फिटनेस के नजरिए से बनाया जाएगा।

TAGG Verve Plus कसरत और गतिविधि मोड प्रदान करता है। TAGG Verve Plus 24×7 शरीर के तापमान, रीयल-टाइम SpO2, हृदय गति और रक्तचाप की निगरानी जैसी स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ आएगा। साथ ही स्लीप ट्रैकिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और गोल ट्रैकर फीचर मिलेंगे। वॉच यूजर्स को फिट और एक्टिव रहने में मदद करेगी। इस वॉच को कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

यह स्मार्टवॉच वाइब्रेंट रंगों में उपलब्ध होगी। इसके 16 से ज्यादा स्ट्रैप वेरिएंट होंगे। यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करेगी।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: