Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

pubg mobile india latest news: India में वापसी के लिए तैयार है PUBG Mobile! इस अहम Information से मिला Hint…

Pubg Mobile India Latest News

Pubg Mobile India Latest News:- दक्षिण कोरिया स्थित PUBG ने लिंक्डइन (linkedIn) पर भारत में एक और नौकरी पोस्ट (JOB Post) कि है। यह नौकरी उत्पाद प्रबंधकों के लिए है। कंपनी ने इस पद के लिए UI/UX में 3 से 5 साल के पेशेवर (Professional) अनुभव की मांग की है। कंपनी खेल में स्थानीय सुविधाओं को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है। इस नौकरी के बाद, अफवाहें फैल रही हैं कि क्या यह गेम जल्द ही भारत में लॉन्च (Launch) किया जाएगा। क्या कंपनी भारत में एक टीम स्थापित कर रही है, ताकि प्रतिबंध (Baan) हटने के बाद वह जल्द ही परिचालन शुरू कर सके? सभी नौकरियां कंपनी के मुख्यालय बेंगलुरु में हैं।

यह भी पढ़ें:- दर्दनाकǃ तीन साल के बच्चे ने 8 माह के छोटे भाई को मारी गोली‚ मौत

जॉब लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी बैचलर ऑफ बिजनेस या इंजीनियरिंग की डिग्री या मास्टर डिग्री प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों की तलाश कर रही है, जिनके पास 3 से 5 साल का अनुभव हो या जिन्होंने टॉप टियर कॉलेज से स्नातक किया हो। कंपनी उम्मीदवार में विश्लेषणात्मक कौशल भी तलाश रही है ताकि उम्मीदवार खेल के लिए कंपनी के लिए एक जीवन चक्र बना सके, और कंपनी को वाणिज्यिक मैट्रिक्स के साथ भारत में अपनी क्षेत्रीय पहुंच बढ़ाने में मदद कर सके।

यह भी पढ़ें:- जानिए कैसे बिना Airplan Mode ओन किये, बच सकते है बार बार फोन कॉल आने से

नौकरी का विवरण परियोजना प्रबंधक के लिए उत्पाद डेटा विश्लेषक के साथ काम करने और कंपनी के खेल प्रदर्शन और सुविधाओं में सुधार करने के लिए खेल के उपयोगकर्ता अनुभव का विश्लेषण करने से लेकर है। कंपनी को यह भी उम्मीद है कि उम्मीदवार कंपनी के हितधारकों को खेल के परिणाम पेश करने में सक्षम होगा। कंपनी नई नौकरी केवल बैटल रॉयल मोड के लिए रखेगी, जिसमें उम्मीदवार मौजूदा सुविधाओं पर और सुधार कर सकते हैं।

पहले भी पोस्ट हुई है जॉब

भारत में एसोसिएट डायरेक्टर इन्वेस्टमेंट एंड स्ट्रैटेजी, प्रोडक्ट एनालिस्ट और सीनियर मार्केटिंग मैनेजर जैसे महत्वपूर्ण पदों पर आसीन होने के बाद यह भारत में कंपनी का पहला जॉब पोस्ट नहीं है। इसके साथ, कंपनी ने भारत में फिर से शुरू होने की उम्मीद नहीं खोई है, लेकिन कंपनी भारत में पहले से अधिक संसाधनों के साथ खेल को फिर से लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement