Connect with us

Hi, what are you looking for?

मोबाइल-टेक

PUBG Mobile India hindi news: Battlegrounds Mobile India के रूप में Relaunch कर सकता PUBG Mobile India..

PUBG Mobile India Hindi News
PUBG Mobile India Hindi News

PUBG Mobile India Hindi News:- PUBG मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) जल्द ही देश (country) में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के रूप में पुन: लॉन्च हो सकता है, जैसा कि कंपनी के आधिकारिक (company’s) फेसबुक पेज (Facebook page), यूट्यूब चैनल (YouTube channel) और भारत की वेबसाइट (India website) द्वारा इंगित किया गया है।

यह भी पढ़ें:- Big News…भारत में जल्द हाेने जा रही है PUBG Mobile गेम की वापसी‚ जानिए कब होगा लांच

पिछले साल सितंबर (September) में भारत में बैटल रॉयल गेम (battle royale game’s) के प्रतिबंध (ban) के बाद, प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और प्रकाशक क्राफ्टन इसे भारत वापस लाने के लिए काम कर रहे हैं। अब, उस मोर्चे पर कुछ विकास हो सकता है क्योंकि कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बदलाव देखे गए हैं। इसके अतिरिक्त, PUBG मोबाइल के भारतीय संस्करण के लिए एक कथित टीज़र ट्रेलर भी अपलोड होने के तुरंत बाद हटा दिया गया था।

यह भी पढ़ें:- WhatsApp में आया में कमाल का फीचर, बिना चैट ऑपन किए फुल स्क्रीन में दिखेंगे फोटो और वीडियो

PUBG मोबाइल, 117 अन्य ऐप्स के साथ, पिछले साल सितंबर में भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था। 2018 में रिलीज होने के बाद से, खेल ने एक बड़ा प्रशंसक आधार इकट्ठा किया था और खिलाड़ी प्रतिबंध की खबर सुनने के लिए काफी निराश थे। तब से, भारतीय दर्शकों को पूरा करने के लिए कुछ बदलावों के साथ खेल को वापस लाने का प्रयास किया गया है, लेकिन कोई निश्चित परिणाम नहीं है। इसके साथ ही, PUBG मोबाइल इंडिया का आधिकारिक फेसबुक पेज “@BattlegroundsMobileIN” दर्शाता है कि यह गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के रूप में फिर से शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़ें:- ये हैं Reliance Jio के टॉप 5 अनलिमिटेड डेटा प्रीपेड प्लान

इसके अलावा, फेसबुक पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नाम का एक और अकाउंट है जो गेम के लिए आधिकारिक PUBG मोबाइल इंडिया अकाउंट होने का दावा करता है लेकिन सत्यापित नहीं है। इसमें एक बैनर फोटो भी है, जिसमें खेल का नाम दिखाया गया है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया “कमिंग सून”। पेज PUBG मोबाइल इंडिया वेबसाइट से भी जुड़ता है, जो फिर से, केवल “कमिंग सून” कहता है।

पिछले महीने के अंत में, कुछ PUBG मोबाइल इंडिया YouTube ग्राहकों को आधिकारिक चैनल पर अपलोड किए गए एक नए 6-सेकंड टीज़र वीडियो के नोटिफिकेशन (1, 2) प्राप्त हुए, जिसे जल्दी से हटा दिया गया। कथित तौर पर इसका शीर्षक था।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि PUBG Corporation या Krafton ने भारत में PUBG मोबाइल की रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। खेल का भाग्य अभी भी एक रहस्य है लेकिन हाल के घटनाक्रमों के साथ, PUBG मोबाइल प्रशंसकों के लिए आगे देखने के लिए कुछ हो सकता है।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement